KBC 13: Pranshu Tripathi से अमिताभ बच्‍चन पूछेंगे एक करोड़ का सवाल, क्‍या बन पाएंगे सीजन के दूसरे करोड़पति?

Pranshu Tripathi in KBC 13, Kaun Banega Crorepati: अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में हॉट सीट पर पहुंचे हैं प्रांशु त्रिपाठी।

Amitabh Bachchan and Pranshu Tripathi
Amitabh Bachchan and Pranshu Tripathi 

मुख्य बातें

  • केबीसी का 13 वां सीजन अब रोमांचक हो चला है।
  • हॉटसीट पर पहुंचे उमरिया जिले के प्रांशु त्रिपाठी।
  • अमिताभ बच्‍चन उनसे पूछेंगे एक करोड़ का सवाल।

KBC 13 Pranshu Tripathi will face Question of One crore: सुपरस्‍टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (kaun banega crorepati 13) रोमांचक होता जा रहा है। शो के इस सीजन को हिमानी बुंदेला के रूप में पहली करोड़पति मिल चुकी है और लगता है जल्‍द ही सीजन को दूसरा करोड़पति मिलने वाला है। इस शो के आगामी एपिसोड में कंटेस्टेंट प्रांशु त्रिपाठी (Pranshu Tripathi) हॉट सीट पर बैठेंगे। सोनी चैनल ने इसका प्रोमो जारी किया है। 

चैनल द्वारा जारी प्रोमो में प्रांशु त्रिपाठी अमिताभ बच्‍चन के साथ हल्‍का फुल्‍का मजाक करते नजर आ रहे हैं। प्रांशु ने अमिताभ से कहा कि उनके पास उनकी ही तरह का सूट है, लेकिन उनके पास पॉकेट स्क्वायर नहीं है। प्रांशु आगे कहते हैं, ‘सर मुझे आपको कुछ बताना था। मेरे पास ऐसा ही एक सूट है लेकिन ये पॉकेट स्‍क्‍वॉयर नहीं है। ये बड़ा खराब लगता है। इस तरह के सूट तो शादियों में पहने जाते हैं। प्रांशु की इस बात पर अमिताभ रिएक्‍ट करते हुए कहते हैं कि जब ये खेला खत्म होगा तब इसे आपको दे देंगे। 

चैनल ने प्रोमो के साथ कैप्‍शन दिया है- हंसी-मजाक से भरी बातों के बीच KBC 13 में एक करोड़ के सवाल तक पहुंच गए हैं प्रांशु, क्‍या एक करोड़ जीतने के लिए दे पाएंगे वो 15वें सवाल का सही जवाब? 15वां सवाल सुनकर प्रांशु घबराए हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में अमिताभ बच्‍चन उनसे एक करोड़ का सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं। मतलब साफ है कि यह खेल काफी दिलचस्‍प होने वाला है और दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। 23 सितंबर को इस एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। 

बता दें कि प्रांशु का चयन केबीसी के लिए पिछले महीने हुआ था। 9 से 10 सितंबर को उन्‍होंने मुंबई में यह खेल शूट किया था। प्रांशु त्रिपाठी एक गेस्‍ट टीचर हैं। उनके पिता कंचन प्रसाद त्रिपाठी उमरिया जिले में जिला संयोजक हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर