KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर जब सजी डांस की महफ‍िल, 'घर मोरे परदेसिया' गाने पर नाची कंटेस्‍टेंट

KBC 13 Namrata Ajay Shah shows her dance in front of amitabh bachchan: कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर जब सवाल-जवाब की बजाय डांस की महफ‍िल सजी तो ना केवल अमिताभ बल्कि दर्शकों ने भी खूब एन्‍जॉय किया।

KBC 13 Namrata Ajay Shah Dance
KBC 13 Namrata Ajay Shah Dance  
मुख्य बातें
  • 22 सितंबर के एपिसोड में हॉटसीट पर बैठी हुई नम्रता शाह (Namrata Shah)।
  • गुजरात से आई नम्रता डांस टीचर हैं और नृत्‍य की कई विधाएं उन्‍हें आती हैं। 
  • नम्रता अजय शाह ने केबीसी के मंच पर अपने नृत्‍य का प्रदर्शन किया।

KBC 13 Namrata Ajay Shah shows her dance in front of amitabh bachchan: कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर जब सवाल-जवाब की बजाय डांस की महफ‍िल सजी तो ना केवल अमिताभ बल्कि दर्शकों ने भी खूब एन्‍जॉय किया। ऐसा कम ही होता है जब केबीसी के मंच पर कंटेस्‍टेंट नाच गाना दिखाएं। सोनी टीवी के कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 (Kaun Bangega Crorepati 13) के आज 22 सितंबर के एपिसोड में हॉटसीट पर बैठी हुई नम्रता शाह (Namrata Shah)। गुजरात से आई नम्रता डांस टीचर हैं और नृत्‍य की कई विधाएं उन्‍हें आती हैं। 

एपिसाड की शुरुआत पांच हजार के सवाल से हुई। अमिताभ ने उनके डांस की तारीफ की और कहा कि उनके जवाब देने का, चलने का और बोलने के अंदाज से भी नृत्‍य की झलक नजर आती है। वहीं नम्रता ने भी अमिताभ के सूट की तारीफ की। नम्रता ने अमिताभ के साथ खूब Flirt किया तो अमिताभ भी शरमा गए। नम्रता अजय शाह 25 लाख रुपये जीतकर गेम से क्विट किया। 50 लाख के सवाल का सही जवाब न आने के कारण उन्होंने खेल को क्विट किया। 

जब नम्रता ने किया डांस
नम्रता ने केबीसी के मंच पर अपने नृत्‍य का प्रदर्शन किया और फ‍िल्‍म कलंक के गाने 'घर मोरे परदेसिया' पर बेहद शानदार डांस किया। नम्रता का नृत्‍य देख अमिताभ बच्‍चन के साथ साथ मौजूद सभी दर्शक हैरान रह गए और सभी ने काफी एन्‍जॉय किया। केबीसी का ये एपिसोड काफी मनोरंजक और दिलचस्‍प रहा।

क्‍या मिलने वाला है सीजन का दूसरा करोड़पति?
शो के इस सीजन को हिमानी बुंदेला के रूप में पहली करोड़पति मिल चुकी है और लगता है जल्‍द ही सीजन को दूसरा करोड़पति मिलने वाला है। इस शो के आगामी एपिसोड में कंटेस्टेंट प्रांशु त्रिपाठी (Pranshu Tripathi) हॉट सीट पर बैठेंगे। सोनी चैनल ने इसका प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में अमिताभ बच्‍चन उनसे एक करोड़ का सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं। 23 सितंबर को इस एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर