KBC-13 के सेट पर अमिताभ बच्चन को देने पड़े रीटेक, दीपिका पादुकोण और फराह खान ने सिखाया डायलॉग बोलना

Amitabh Bchchan ek chutki sindoor auditions KBC 13: अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने रीक्रिएट किया 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत' सीन। फराह खान कुंद्रा के लिए करना पड़ा ऐसा.... 

KBC 13 Amitabh Bachchan| amitabh Bchchan auditions with Deepika Padukone KBC 13| Farah Khan Big B ek chutki sindoor scene Video|
कौन बनेगा करोड़पति। 

मुख्य बातें

  • टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में जल्द बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे
  • दीपिका पादुकोण और फराह खान केबीसी-13 के सेट पर पहुंचने वाली हैं
  • दोनों अमिताभ बच्चन के साथ क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति खेलेंगी

छोटे परदे पर केबीसी-13 लौट आया है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में जल्द बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे। जल्द ही दीपिका पादुकोण और फराह खान केबीसी-13 के सेट पर पहुंचने वाली हैं। दोनों अमिताभ बच्चन के साथ क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति खेलेंगी और सेट पर ढेर सारी मस्ती-मजाक भी करेंगी। 

कौन बनेगा करोड़पति के इस अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें मंच पर अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण फिल्म ओम शांति ओम के फेमस डायलॉग 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत' सीन को रीक्रिएट करते दिख रहे हैं। खास बात ये है कि बिग बी को ऐसा फिल्म मेकर फराह खान कुंद्रा के लिए करना पड़ा। 

दरअसल यह सब तब शुरू हुआ जब अमिताभ बच्चन ने फराह से सवाल किया कि क्या आपको कभी मुझे अपनी किसी फिल्म में कास्ट करने का मन नहीं किया? इसके जवाब में फराह खान ने कहा कि सर, आप तो सबका सपना हैं। मौके का फायदा उठाते हुए फराह खान ने यहीं केबीसी-13 के मंच पर अमिताभ बच्चन से उनकी फिल्म का फेमस डायलॉग एक चुटकी सिंदूर की कीमत करने के लिए कहा। जिसमें दीपिका पादुकोण वे उनकी मदद की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial)

जैसे ही फराह ने रेडी एक्शन कहा दीपिका पादुकोण को अमिताभ बच्चन ने हूबहू कॉपी करना शुरू कर दिया। हालांकि अमिताभ को इस डायलॉग के लिए रीटेक लेने पड़े फिर आखिरकार फराह खान ने उन्हें सिखाया। इस तरह से अमिताभ बच्चन, दीपिका का फेमस डायलॉग बोल दिखाया। बिग बी के लिए सभी तालियां बजाते नजर आए। 

आपको बता दें, फराह खान के डायरेक्शन में बनी ओम शांति ओम (2007) में दीपिका ने शाहरुख खान के साथ काम किया था। फिल्म में श्रेयस तलपड़े, किरण खेर, बिंदु देसाई और जावेद शेख ने भी अभिनय किया था। केबीसी-13 के शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में 10 सितंबर को फराह और दीपिका शिरकत करने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर