KBC 12 में जिसने पहले ही सवाल पर ली लाइफलाइन वो 50 लाख तक पहुंचा, 25 लाख जीतकर भी सब हार गया, बिग बी हुए दुखी

KBC 12 Amitabh bachchan Question: केबीसी-12 में हॉट सीट पर बैठे सौरभ कुमार साहू ने 25 लाख रु. जीते थे लेकिन 50 लाख के सवाल का गलत जवाब देकर वो हार गए। इसपर अमिताभ बच्चन भी काफी दुखी हो गए...

KBC 12 Amitabh bachchan Ask 50 lakh Rupees question to Saurabh kumar Sahu
कौन बनेगा करोड़पति-12। 

मुख्य बातें

  • फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछे गए सवाल का सौरभ कुमार साहू ने सबसे तेज सही जवाब दिया।
  • सबसे तेज जवाब देकर सौरभ कुमार साहू केबीसी-12 में हॉट सीट पर बैठे। 
  • केबीसी-12 में हॉट सीट पर बैठे सौरभ कुमार साहू ओएनजीसी में एक्जीक्यूटिव इंजीनियर हैं।

कौन बनेगा करोड़पति-12 में अमिताभ बच्चन ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया। नए फास्टेस्ट फिंगर कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बी ने केबीसी-12 की शुरुआत की। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछे गए सवाल का सौरभ कुमार साहू ने सबसे तेज सही जवाब दिया। सबसे तेज जवाब देकर सौरभ कुमार साहू हॉट सीट पर बैठे। 

कौन बनेगा करोड़पति-12 में हॉट सीट पर पहुंचे सौरभ कुमार साहू बदायूं उत्तर प्रदेश से हैं। सौरभ कुमार ने बताया कि उनका पूरा परिवार काफी समय से चाहता था कि वो केबीसी-12 में पहुंचे और अब जाकर उनकी ये ख्वाहिश पूरी हो सकी। 27 साल के सौरभ कुमार साहू शो में अपने भाई गौरव के साथ आए। जो कि काफी हद तक उनकी तरह दिखते हैं अमिताभ बच्चन ने खुद शो में यह बात पूछी कि क्या आप दोनों जुड़वां हैं? इस पर सौरभ ने बताया कि ऐसा नहीं है हालांकि कई लोग ये बात करते हैं। 

पहले ही सवाल पर सौरभ कुमार ने ली लाइफलाइन
केबीसी-12 में हॉट सीट पर बैठे सौरभ कुमार साहू ओएनजीसी में एक्जीक्यूटिव इंजीनियर हैं। सौरभ ने पहले ही सवाल पर एक लाइफलाइन ली। उन्होंने 1000 रुपए जीतने के लिए 50-50 लाइफलाइन का उपयोग किया। हालांकि किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि सौरभ इतना इच्छा गेम खेंलेगे और 25 लाख रु. तक जीत जाएंगे।

चारों लाइफलाइन खत्म होने के बाद भी सौरभ कुमार साहू 50 लाख के सवाल पर पहुंचे। सही जवाब पता ना होने पर भी उन्होंने गेम खेला और वो हारकर नीचे 3.20 लाख पर आ गए। सौरभ को हारता देख अमिताभ बच्चन भी दुखी हो गए। ये था अमिताभ बच्चन द्वारा सौरभ कुमार साहू से 50 लाख रुपए के लिए पूछा गया सवाल... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on

भारत में एक राज्य में लगातार सबसे लंबे समय तक राज्यपाल पद पर आसीन रहने का रिकॉर्ड किनके नाम है?
A. स्वाराज कौशल
B. एनएन वोहरा
C. एम एम जैकव
D. सुरजीत सिंह बरनाला
इसका सही जवाब सौरभ कुमार साहू ने  D. सुरजीत सिंह बरनाला दिया। जो कि इसका गलत जवाब था, इसका सही जवाब  C. एम एम जैकव था।

मां को नया घर खरीदकर देना चाहते हैं सौरभ कुमार साहू 
सौरभ कुमार साहू ने कौन बनेगा करोड़पति-12 में बताया कि वो शो से जीती धनराशि की इस्तेमाल अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए करेंगे। सौरभ इस पैसे से अपनी मां को एक नया घर खरीदकर देना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान सौरभ कुमार साहू ने बताया कि वो अपने पिता से काफी इंस्पायर हैं। सौरभ के पिता उन्हें बहुत मोटिवेट करते हैं। उनके पिता ने कई बार प्रयास किए और 44 साल की उम्र में सरकारी नौकरी पाई। जब लोग कहते थे कि अब तो बच्चों की नौकरी की उम्र हो गई है। हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और खुद को साबित करके दिखाया। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर