KBC 12 : कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुंचने का मौका, वेदांतु ऐप दे रहा है प्लेटफॉर्म

कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी)  के हॉट सीट तक पहुंचने के लिए वेदांतु ऐप छात्रों को एक प्लेटफॉर्म प्रदान करेगा। 

chance to reach Kaun Banega Crorepati hot seat, Vedantu app is giving platform
कौन बनेगा करोड़पति 

मुख्य बातें

  • वेदांतु ऐप पर इंटरैक्टिव लाइव क्विज का आयोजन होगा
  • 5 अक्टूबर से 18 अक्टूबर के बीच हर रोज सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक
  • सफल होने वाले विद्यार्थियों को हॉटसीट के लिए प्रतिस्पर्धा करने का सुनहरा मौका मिलेगा

लाइव ऑनलाइन लर्निंग प्लेटफॉर्म, वेदांतु ने आज भारत के लोकप्रिय शो, कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के साथ अपने सहयोग की घोषणा की। यह केबीसी के 12वें सीजन के लिए 'को-पॉवर्ड बाय' स्पॉन्सर होगा। वेदांतु विद्यार्थियों को हॉट सीट तक पहुंचने के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करेगा। स्टूडेंट स्पेशल वीक का प्रसारण दिसंबर, 2020 में होगा, जब वेदांतु पूरे भारत के विद्यार्थियों को वेदांतु पर एक लाइव हॉस्ट क्विज़ शो - 'वी क्विज़' के माध्यम से इसमें भाग लेने का सुनहरा अवसर प्रदान करेगा। लाईव क्विज 10 से 16 साल के बच्चों को केबीसी में भाग लेने का मौका देने के लिए आयोजित किया जाएगा। इसमें रोचक तरीके से उनके ज्ञान का आंकलन किया जाएगा। विद्यार्थी इस क्विज में 5 अक्टूबर से 18 अक्टूबर के बीच हर रोज सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे के बीच हिस्सा ले सकते हैंं। जो विद्यार्थी लगातार खेलते हुए सर्वोच्च अंक बनाए रखेंगे, उन्हें केबीसी पर स्टूडेंट स्पेशल वीक में जाने, फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने और हॉटसीट पर बैठने के लिए प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलेगा।

खेल के लिए चार आसान चरण हैं:-

  1. वेदांतु लर्निंग ऐप डाउनलोड करें - https://vedantu.app.link/3SpcUL57kab 
  2. रजिस्टर/साईन अप करें। 
  3. होम पेज पर वेदांतु केबीसी वी क्विज़ पर क्लिक करें। 
  4. खेलना शुरू करें।

इस साझेदारी के बारे में शिवानी सूरी, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर एवं कैटेगरी हेड, वेदांतु ने कहा कि केबीसी भारतीय परिवारों के मनोरंजन का अभिन्न हिस्सा है। यह शो पूरे देश में पसंद किया और देखा जाता है। इसी प्रकार वेदांतु भारत का सबसे लोकप्रिय लाइव ऑनलाईन लर्निंग प्लेटफॉर्म है। दोनों में स्वाभाविक संबंध है। अब यह देखना रोमांचक होगा कि हम मिलकर क्या कर सकते हैं। हम ऐसा ब्रांड बन गए हैं, जो भारत में सीखने की जरूरतों को पूरा करता है। हमारी साझेदारी हमारे दर्शकों के लिए और ज्यादा उपयोगी बन जाएगी।

संदीप महरोत्रा, हेड-एड सेल्स, हिंदी एवं रीजनल एंटरटेनमेंट, सोनी पिक्चर्स नेटवक्र्स इंडिया ने कहा कि केबीसी ज्ञानवर्धन का एक बेहतरीन माध्यम है। इस शो ने लोगों में उपलब्धि की भावना का विकास किया है। इस प्रतिष्ठित शो के साथ हम ग्राहकों को अभिनव व्यवसायिक समाधान प्रदान करना चाहते हैं। इसलिए हम इस प्रभावशाली संबंध का विकास कर रहे हैं। एडुटेक की कैटेगरी विकसित हो रही है और वेदांतु इस साल शो के लिए हमारे बहुमूल्य को-पॉवर्ड स्पॉन्सर्स में से एक है। इस सहयोग द्वारा हम विद्यार्थियों को केबीसी में आने का सुनहरा अवसर दे रहे हैं। हमें उम्मीद है कि इस सीजन केबीसी में स्टूडेंट स्पेशल वीक में विद्यार्थी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर