यूजर ने कविता कौशिक को मैसेज कर दी गाली, एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया बेनकाब

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने उन्हें मिले हेट मैसेज के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। कविता ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि इन्हें बेनकाब करो।

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • यूजर ने एक्ट्रेस कविता कौशिक को मैसेज कर दी गाली।
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर यूजर को किया बेनकाब।
  • कविता ने ट्वीट कर लिखा- इन्हें बेनकाब करो।

सेलेब्स को सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग और साइबर बुली का सामना करना पड़ता है फिर बात चाहे बॉलीवुड एक्टर्स की हो या टीवी स्टार्स की। जहां अक्सर सेलेब्स ऐसे ट्रोलर्स को नजरअंदाज करते हैं तो कई बार वो इन्हें बेनकाब करने से भी पीछे नहीं रहते। 

शेयर किए स्क्रीनशॉट

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 में नजर आईं कविता कौशिक ने भी कुछ ऐसा ही किया। कविता ने सोशल मीडिया पर उन्हें मिले हेट मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए। कविता ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किए उसमें एक शख्स ने उन्हें गाली दी। यूजर ने एक्ट्रेस से विनती की कि वो उन्हें माफ कर दें क्योंकि वो (यूजर) एक लड़की है और गरीब परिवार से आती है। इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए कविता ने लिखा कि इन्हें बेनकाब करो। 

दिव्या अग्रवाल ने भी किया था पोस्ट

मालूम हो कि कविता कौशिक ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने सोशल मीडिया अब्यूजर्स को बेनकाब किया हो। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस ऐसा कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर की थी जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही थीं। जिसपर उन्हें कई हेट कमेंट मिले थे जिसे एक्ट्रेस ने शेयर किया था। 

बिग बॉस 14 में कविता कौशिक

कविता कौशिक की बात करें तो बिग बॉस 14 के चलते वो काफी चर्चा में रही थीं। घर में रहते हुए कविता ने अभिनव शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि रुबीना अपने पति की हकीकत नहीं जानतीं। कविता के पति ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अभिनव को शराब की बुरी आदत है और वो अक्सर केके (कविता कौशिक) को रात को बात करने और अजीब समय पर मिलने के लिए मैसेज करता था। यह सब इतना ज्यादा था कि इस बात को लेकर उसे एक से ज्यादा बार पुलिस को कॉल करनी पड़ी थी।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर