Bigg Boss 14: कविता कौशिक के पति का ट्विटर पर खुलासा, शराब पीकर एक्ट्रेस को ऐसे मैसेज करते थे अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस कविता कौशिक के पति रोनित बिसवास ने ट्वीट कर अभिनव शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाए। रोनित का कहना है कि अभिनव की वजह से कविता को पुलिस को कॉल करनी पड़ी थी।

Ronnit Biswas with wife Kavita Kaushik and Abhinav Shukla
Ronnit Biswas with wife Kavita Kaushik and Abhinav Shukla  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कविता कौशिक के पति रोनित बिसवास ने ट्वीट कर अभिनव शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप।
  • रोनित ने कहा कि अभिनव को शराब पीने की आदत है।
  • रोनित ने कहा कि अभिनव अक्सर शराब पीकर कविता को मैसेज करते थे।

बिग बॉस 14 में हाल ही में घर में बहुत कुछ देखने को मिला। कविता कौशिक का घर में रुबीना दिलाइक से झगड़ा हो गया, जिसके बाद कविता शो से बाहर हो गईं। हाल ही में शो में कविता द्वारा रुबीना को यह धमकी देते हुए देखा गया था कि वो उनके पति अभिनव शुक्ला की सच्चाई बता देंगी। 

रोनित ने अभिनव पर लगाए ये आरोप

अब कविता के पति रोनित बिस्वास ने ट्विटर पर अभिनव शुक्ला को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। रोनित ने ट्वीट कर लिखा, 'यह वही शख्स है जिसने वाकई हमसे एक फिल्म के लिए उसे अपना घर देने की विनती की थी। यह वही फिल्म थी जो हमने फ्री में की और अपना घर दिया क्योंकि वो स्पष्ट कारणो से अपने घर में शूटिंग नहीं कर सकता था। और अब ये उसी महिला को बोल रहा है कि मारेगा उसको? मर्द? सच में?'

अभिनव की वजह से कविता ने की थी पुलिस को कॉल

रोनित यहीं नहीं रुके और उन्होंने बताया कि एक बार उनकी पत्नी कविता को अभिनव की वजह से पुलिस को कॉल करनी पड़ गई थी। रोनित ने ट्वीट कर लिखा, 'अब मैं सच को सामने रखता हूं...जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं (अभिनव) उसे शराब की बुरी आदत है। अक्सर शराब पीता था और केके (कविता कौशिक) को रात को बात करने और अजीब समय पर मिलने के लिए मैसेज करता था। यह सब इतना ज्यादा था कि इस बात को लेकर उसे एक से ज्यादा बार पुलिस को कॉल करनी पड़ी थी।' हालांकि रोनित द्वारा किए गए इन ट्वीट्स से कई यूजर्स नाराज नजर आए और इन ट्वीट्स को लेकर कविता- रोनित को ट्रोल किया। 

रोनित के ट्वीट से फैंस नाराज

रोनित के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह रोनित वाह आप भी इतने गिरे हुए होगे लगा नहीं था। आपकी पत्नी ने अभिनव के बारे में कितनी घटिया बातें बोलीं वो सब सही है क्या? कविता ने थप्पड़ मारने की बात की थी, तो पहले एपिसोड देखो फिर बोलो।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या यह गेम से रिलेटेड है? हम यह सब बकवास नहीं देखना चाहते। वो हमेशा इसे गेम के बीच में लाती हैं। बार- बार मैंने ये किया, चिकन खिलाया। पर्सनल चीजों को पर्सनल ही रखो, उछालो मत। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर