KBC13: सीजन 13 की पहली करोड़पति बनीं दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला, लॉकडाउन में ठप हो गया था पिता का बिजनेस

Kaun Banega Crorepati 13 First Crorepati: हिमानी बुंदेला कौन बनेगा करोड़पति 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं। हिमानी बुंदेला ने 15वें सवाल का सही जवाब दे दिया है। 

Himani Bundela
Himani Bundela 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 13 को पहला करोड़पति मिल गई हैं।
  • हिमानी बुंदेला ने 15वें सवाल का सही जवाब दे दिया है।
  • हिमानी बुंदेला दृष्टिहीन हैं। बिग बी उनका हाथ पकड़ते हुए अमिताभ बच्चन उन्हें हॉट सीट पर ले गए।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के एक हफ्ते बाद ही पहली करोड़पति मिल गई है। सीजन 12 की तरह ही इस साल भी महिला ने एक करोड़ रुपए जीते हैं। दिव्यांग हिमानी बुंदेला ने 15वें सवाल का सही जवाब दे दिया है। 

अमिताभ बच्चन ने बताया कि हिमानी बुंदेला ने 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। हिमानी दृष्टिहीन हैं और बिग बी उनका हाथ पकड़ते हुए अमिताभ बच्चन उन्हें हॉट सीट पर ले गए। हिमानी ने कहा, 'मैंने जब बिग बी की आवाज में सुना कि मैं एक करोड़ रुपए जीत गई हूं, मैं एकदम सन्न रह गईं। मैंने अपने दोनों  हाथ उठाए और जश्न मनाने लग गईं थीं।' ये शो 30-31 अगस्त को टेलिकास्ट होगा।

KBC

10 साल से कर रही हैं कोशिश
हिमानी  ने  बताया कि वह पिछले दस साल से शो में आने की कोशिश कर रही हैं। हिमानी के मुताबिक, 'मैं 14-15 साल से शो में आने की कोशिश कर रही थीं, अब मैं 25 साल की हो गई हूं। इसका मतलब है कि मैं पिछले 10 साल से कोशिश कर रही हूं। मैं इस क्विज शो के लिए मैसेज भेज रही थी, लेकिन हमेशा पेंडिंग आता था। मैंने इसके बाद ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हुआ। मुझे कभी विश्वास नहीं हुआ कि मैं हॉटसीट पर बैठूंगी।' 

KBC

पैसों का ऐसे करेंगी इस्तेमाल
हिमानी बुंदेला से पूछा गया कि वह इन पैसों का क्या करने वाली हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'जो भी धनराशि मैंने जीती है उसके बारे में नहीं बता सकती। मैं एक कोचिंग शुरू करना चाहती हूं। इस कोचिंग में दिव्यांग और नॉर्मल बच्चे एक साथ पढ़ेंगे।'

हिमानी आगे कहती हैं, 'हम बच्चों को यूपीएससी और स्टेट पीसीएस की तैयारी करवाएंगे। मैंने दृष्टिहीन बच्चों को मेंटल मैथ्स पढ़ाती हूं। मैं अपने पिता के लिए नया बिजनेस खोलूंगी जो लॉकडाउन के दौरान बंद हो गया। इस बिजनेस को दोबारा शुरू करना है ताकि भविष्य सुरक्षित रहे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर