KBC 13: राजनंदिनी कलिता नहीं दे पाईं इस प्रश्न का जवाब, टूट गया नन्हीं कंटेस्टेंट का करोड़पति बनने का सपना 

Kaun Banega Crorepati 13 Today Updates: टीवी के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में स्टूडेंट स्पेशल वीक चल रहा है। अमिताभ बच्चन के अपोजिट आज हॉट सीट पर राजनंदिनी कलिता नजर आईं।

Kaun banega crorepati 13 updates in hindi rajnandini kalita failed to win 1 crore in the show, kaun banega crorepati 13 latest update 01 december 2021
केबीसी 13 
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 में चल रहा है स्टूडेंट स्पेशल वीक।
  • स्टूडेंट स्पेशल वीक का आखिरी हफ्ता है यह।
  • हॉट सीट पर नजर आईं राजनंदिनी कलिता।

Kaun Banega Crorepati 13 Today Episode, 01 December 2021: छोटे पर्दे के पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) में फिलहाल स्टूडेंट स्पेशल वीक (Student Special Week) चल रहा है। स्टूडेंट स्पेशल वीक के दौरान इस शो में एक से बढ़कर एक नन्हें और होशियार कंटेस्टेंट्स नजर आए। कौन बनेगा करोड़पति 13 के कल के एपिसोड में हॉट सीट पर राजनंदिनी कलिता (Rajnandini Kalita) को देखा गया था। कल राजनंदिनी ने अपने नाम 50 लाख रुपए कर लिए थे। आज के एपिसोड में उन्होंने अपना गेम कंटिन्यू किया और बहुत गंभीरता के साथ वह खेल में आगे बढ़ती रहीं। राजनंदनी का खेल देखकर अमिताभ बच्चन भी उनसे काफी प्रभावित हो गए थे। 50 लाख रुपए जीतने के बाद जब अमिताभ बच्चन ने राजनंदिनी से 1 करोड़ रुपए का सवाल पूछा तब वह जवाब को लेकर काफी कंफ्यूज थीं। जिसकी वजह से उन्होंने खेल क्विट करने का फैसला लिया।

राजनंदिनी ने बताया अपना सपना

राजनंदिनी ने केबीसी 13 के दौरान यह साझा किया था कि वह बड़े होकर राष्ट्रपति बनना चाहती हैं। राजनंदिनी का यह सपना सुनकर अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा कि कल्पना कर लीजिए कि यह संसद है और यहां बैठे सभी लोग सांसद और विधायक हैं तब आप किस तरह भाषण देंगी। अमिताभ बच्चन के कहने पर राजनंदिनी ने देश में शिक्षा के महत्व पर भाषण दिया। उनका भाषण इतना प्रभावशाली था कि बिग बी भी उनके सामने दंग रह गए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

नहीं पूरा कर पाईं करोड़पति बनने का सपना

राजनंदिनी से अमिताभ बच्चन ने जब 1 करोड़ रुपए का सवाल पूछा था तब वह इस सवाल का जवाब देने में असमर्थ थीं। अमिताभ बच्चन ने पूछा कि 12 साल 4 महीने और 25 दिन की उम्र में इस दुनिया के सबसे छोटे चेस ग्रैंडमास्टर कौन बने थे। इसके साथ अमिताभ बच्चन ने राजनंदिनी को चार ऑप्शंस दिए थे जो रमेशबाबू प्रज्ञानंदा, अभिमन्यु मिश्रा, बेथ हरमन और मुकेश दोम्माराजू थे। राजनंदिनी इस प्रश्न का जवाब नहीं दे पाईं और उन्होंने गेम को क्विट करने का फैसला ले लिया। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर