Kaun Banega Crorepati 13 27 Oct 2021 Highlights: कर्ज में डूब गए थे इस कंटेस्टेंट के पिता, सात साल से हैं गुमशुदा

Kaun Banega Crorepati 13 27 Oct 2021 Highlights: कौन बनेगा करोड़पति 13 में हॉटसीट पर बिहार के बेगूसराय के कुमार सौरव बैठे थे। कुमार सौरव के पिता पिछले सात साल से लापता हैं।

Kaun Banega Crorepati 13 27 Oct 2021 Hightlights
Kumar Saurav 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज कुमार सौरव हॉटसीट पर बैठे थे।
  • कुमार सौरव ने बताया कि सात साल पहले उनके पिता लापता हो गए।
  • कंटेस्टेंट ने बताया कि उनके पिता पर काफी देनदारी हो गई थी।

Kaun Banega Crorepati 13 27 Oct Episode Highlights: कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज बिहार बेगूसराई के रहने वाले कुमार सौरव हॉटसीट पर बैठे थे। कुमार ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया कि उनके पिता पिछले सात साल से लापता हैं। कुमार ने बताया कि उन्हें आज तक नहीं पता कि उनके पिता कहां पर हैं। 

कुमार सौरव ने अमिताभ बच्चन को बताया कि उनके पिता साल 2014 में अचानक लापता हो गए थे। कंटेस्टेंट ने बताया कि, 'मेरे पिता किसी दुकान में काम करते थे। कुछ वक्त बाद दुकानवालों ने उनसे कहा कि उन्हें पैसों की जरूरत है तो अपने जान पहचान वालों से पैसे दिलवा दो। दुकानवाले अचानक से चले जाते हैं। ऐसे में सारी देनदारी पिता पर आ गई थी।'    

Kaun Banega Crorepati

भाई पर आ गई सारी जिम्मेदारी
कंटेस्टेंट कुमार सौरव आगे बताते हैं कि, '1 अप्रैल 2014 को दोपहर को मुझे आखिरी बार फोन किया। इसके बाद वह कभी आए नहीं।' कंटेस्टेंट ने बताया कि उनके भाई पर सारी जिम्मेदारी आ गई थी। कंटेस्टेंट के भाई ने कहा कि मंदिर में भिखारी की लाइन में पिता को ढूंढा करता था।' आज का खेल खत्म होने तक सौरव 12 लाख 50 हजार रुपए जीत चुके हैं। उनके पास फिलहाल दो लाइफलाइन मौजूद है।   

KBC 13

10 हजार रुपए जीतकर ले गए आदित्य बोस 
कुमार सौरव से पहले दिल्ली के आदित्य बोस हॉटसीट पर बैठे थे। आदित्य बोस महज 10 हजार रुपए जीतकर घर लौटे। आदित्य से तीन लाख 20 हजार रुपए का सवाल पूछा गया- कबड्डी इनमें से किस देश का राष्ट्रीय खेल है? 

KBC Question

चार ऑप्शन थे- a. पाकिस्तान b.नेपाल c.भारत d.बांग्लादेश। आदित्य की सारी लाइफलाइन खत्म हो गई थी। उन्होंने a पाकिस्तान जवाब दिया। इसका सही जवाब था d बांग्लादेश।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर