KBC 12: इस साल बिना ऑडियंस होगी कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग, जानें बिग बी कब शुरू करेंगे शूट

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जल्द की कंटेस्टेंट्स के साथ कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग शुरू करेंगे। सेट पर मौजूद नहीं होगी ऑडियंस।

KBC 12 Shooting to Start Soon
KBC 12 Shooting to Start Soon 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन जल्द शुरू करेंगे कौन बनेगा करोड़पति-12 की शूटिंग
  • इस साल शूटिंग सेट पर मौजूद नहीं होंगे दर्शक
  • मालूम हो कि अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार को कोरोना वायरस हो गया था

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। चैनल ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी कि शो के होस्ट बिग बी और कंटेस्टेंट 7 सितंबर से शूटिंग शुरू करेंगे। 

सोशल मीडिया पर केबीसी के सेट की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इस बार भी सेट को मुंबई फिल्मसिटी में तैयार किया गया है। शो की शूटिंग के लिए सभी सुरक्षा इंतजामों के तहत इसे फाइनल टच दिया जा रहा है। शो की तस्वीरें ट्वीट कर चैनल ने लिखा, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। नए तैयार हुए केबीसी के सेट की पहली तस्वीरें। शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होगी।'

सेट पर नहीं होगी ऑडियंस

एक वेबसाइट के मुताबिक इस साल कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर शूटिंग के समय दर्शक नहीं होंगे। हालांकि यहां बैठने की जगह अब भी है और यहां आने वाला कंटेस्टेंट अपने साथ एक फैमिली मेंबर को जोड़ी के तौर पर ला सकता है। साथ ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के दौरान जीतने वाले कंटेस्टेंट्स को शो में लाने से पहले होटल में क्वारंटाइन किया जाएगा। 

मालूम हो कि हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर कुछ लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के मुताबिक केबीसी के सेट पर 2 क्रू मेंबर्स को कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है।

कोरोना वायरस को दी मात

बता दें कि जुलाई में अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को कोरोना वायरस हो गया था। जिसके बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वहीं सबका इलाज हुआ था। अब सभी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर