KBC 12: हेमलता ने पहले ही सवाल पर ली लाइफलाइन, क्या आप जानते हैं चम्मच से जुड़े आसान सवाल का जवाब?

कौन बनेगा करोड़पति 12 में हॉट सीट पर पहुंचीं हेमलता पावागढ़ी। हेमलता ने एक हजार रुपये के लिए पूछे गए पहले सवाल पर ली लाइफलाइन ले ली, क्या आप जानते हैं उस सवाल का सही जवाब?

KBC 12
KBC 12 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति में हॉटसीट पर पहुंचीं हेमलता पावागढ़ी।
  • हेमलता ने चम्मच से जुड़े पहले सवाल पर ही ली लाइफलाइन।
  • क्या आप जानते हैं केबीसी में पूछे गए इस सवाल का जवाब?

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 12 में गुरुवार को हॉट सीट पर पहुंची हेमलता पावागढ़ी। गुजरात की रहने वाली हेमलता एक एनजीओ में फील्ड डिजास्टर मैनेजमेंट के तौर पर काम करती हैं। हेमलता हॉटसीट तक पहुंचीं और पहले ही सवाल पर उन्हें लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ गया। ये था केबीसी 12 में हेमलता से पूछा गया पहला सवाल जिसका जवाब वो नहीं दे सकीं।

इनमें से कौन सी चीज स्पून यानी चम्मच का एक प्रकार है?

A. कुर्सी
B. टेबल
C. बेड
D. कबर्ड

इस सवा का सही जवाब है B. टेबल। हेमलता एक हजार रुपये के लिए पूछे गए इस सवाल का जवाब नहीं जानती थीं और इसके चलते उन्होंने अपनी पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। उन्होंने फ्लिप द क्वेशन लाइफलाइन चुनी और सवाल ही बदल दिया। इसके बाद नए सवाल का सही जवाब देकर हेमलता शो में आगे बढ़ीं। 

25 लाख रुपये जीतेंगी हेमलता?

पहले ही सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल करने वाली हेमलता आज यानी शुक्रवार की रोलओवर कंटेस्टेंट होंगी। शो के प्रोमो में दिखाया गया कि अमिताभ बच्चन हेमलता से 50 लाख रुपये का सवाल पूछ रहे हैं, जिससे जाहिर है कि वो 25 लाख रुपये तक जीतेंगी। हालांकि 50 लाख रुपये के सवाल पर हेमलता क्या कदम उठाती हैं, वो यह फैसला करेगा कि वो शो में कितनी धनराशि जीतेंगी। 

हेमलता से पहले अंकुश ने जीते 25 लाख रुपये

हेमलता से पहले हॉटसीट पर थे अंकुश शर्मा, जो 25 लाख रुपये जीतकर गए। अंकुश बहुत अच्छा खेल रहे थे लेकिन उन्हें एक ही सवाल पर 3 लाइफलाइन इस्तेमाल करनी पड़ गईं। 6,40,000 रुपए जीतने के बाद अंकुश के पास तीन लाइफ लाइन बची हुई थीं। लेकिन 25,00,000 रुपए के सवाल तक यह समाप्त हो गईं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में दो लाइफ लान का इस्तेमाल किया वीडियो-ए-फ्रेंड लाइफलाइन का विकल्प चुनते हुए अंकुश संतोषजनक उत्तर नहीं पा सके और इसलिए उन्होंने फ्लिप द क्वेशन का विकल्प चुना। लेकिन वो इसका जवाब भी नहीं जानते थे और उन्होंने अपनी अंतिम लाइफलाइन 'आस्क द एक्सपर्ट' का भी इस्तेमाल किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर