KBC 12: 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर ले गईं अमृता त्रिवेदी, पहले ही सवाल में लाइफलाइन का किया इस्तेमाल

Kaun Banega Crorepati 12 5 January 2020: कौन बनेगा करोड़पति 12 में आज हॉटसीट पर अमृता त्रिवेदी बैठी थीं। अमृता ने पहले सवाल में लाइफलाइन का इस्तेमाल किया।

KBC 12
KBC 12 

मुख्य बातें

  • केबीसी के आज के एपिसोड में रोलओवर कंटेस्टेंट अमृता त्रिवेदी बैठी थीं।
  • अमृता त्रिवेदी 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर घर वापस लौटी।
  • अमृता ने पहले ही सवाल में लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति में आज हॉटसीट पर पिछले एपिसोड की रोलओवर कंटेस्टेंट अमृता त्रिवेदी हॉटसीट पर बैठी थीं। अमृता 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर घर लौटी। 

अमृता त्रिवेदी से 25 लाख रुपए का सवाल पूछा- ओलंपिक में इनमें से किस खेल के टीम इवेंट में दक्षिण कोरियाई महिला टीम ने 1988 में सियोल में इसके आरंभ वर्ष से लेकर अभी तक सभी स्वर्ण पदक जीते हैं?

अमृता के सामने चार ऑप्शन थे- a.फेंसिंग  b.तायकांडो c.जूडो  d.तीरंदाजी। इस सवाल का सही जवाब था d तीरंदाजी। अमृता को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। ऐसे में उन्होंने गेम क्विट कर दिया।

Seol 1988

पहले ही सवाल में ली लाइफलाइन
अमृता ने सोमवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में पहले ही सवाल में लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। सवाल था इनमें से क्या कमर पर पहने जाने वाले एक आभूषण का नाम है? इसके लिए उन्होंने 50-50 लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। इसका सही जवाब था तगड़ी।

अमृता के जाने के बाद हॉटसीट पर विवेक कुमार बैठे थे। समय समाप्ति की घोषणा तक विवेक कुमार पांच सवालों का सही जवाब दे चुके हैं। अब आगे का गेम वह कल यानी बुधवार को खेलेंगे।

Vivek kumar Police Contestable from Chaura Khera Rajasthan

ये बनीं चौथी करोड़पति
कौन बनेगा करोड़पति 12 में एक बार फिर महिला ने बाजी मार ली है। डॉ. नेहा शाह ने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। प्रोमो में अमिताभ बच्चन नेहा शाह के 1 करोड़ रुपए जीतने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में नेहा जीनत अमान की फिल्म 'डॉन' का गाना गाती नजर आ रही हैं। अमिताभ उनसे कहते हैं- आपको जो होनेवाले होंगे उनके लिए आपने ये गाना तैयार किया होगा। नेहा कहती हैं कि सर,वो आप हो जाओ न। इसके बाद अमिताभ कहते हैं- हमारा तो हो गया है।

  
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर