Kasautii Zindagii Kay फेम एक्ट्रेस Pranitaa Pandit बनने वाली हैं मां, 2014 में हुई थी शादी

Actress Pranitaa Pandit confirms pregnancy: लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी जिंदगी की फेम अदाकारा प्रणिता पंडित के घर जल्‍द ही किलकारी गूंजने वाली है।

Pranita Pandit
Pranita Pandit 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस प्रण‍िता पंड‍ित के घर गूंजेगी क‍िलकारी
  • 2014 में श‍िव पंड‍ित से प्रण‍िता ने की थी शादी
  • अगस्‍त महीने में बच्‍चे को जन्‍म देंगी प्रणिता

Actress Pranitaa Pandit confirms pregnancy: लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी जिंदगी की फेम अदाकारा प्रणिता पंडित के घर जल्‍द ही किलकारी गूंजने वाली है। प्रणिता मां बनने जा रही हैं। 2014 में उन्‍होंने शिव पंडित से शादी की थी और छह साल बाद उनके आंगन में यह खुशी का मौका आने जा रहा है। जानकारी के अनुसार, प्रणिता अभी प्रेग्‍नेंसी के सातवें महीने में हैं और वह अगस्‍त में बच्‍चे को जन्‍म देंगी। प्रणिता और उनके पति शिव को अपने आने वाले बच्‍चे का बेसब्री से इंतजार है। 

खुद किया कंफर्म

प्रणिता पंडित ने अपने प्रेग्‍नेंट होने की बात खुद कंफर्म की है। उन्‍होंने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में प्रेग्‍नेंसी कंफर्म करते हुए बताया कि उनकी शादी की छह साल हो गए थे और एक साल पहले ही  उन्‍होंने परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा। प्रणिता कहती हैं प्रेग्‍नेंसी मेरी जिंदगी में सबसे बेहतरीन चीज है, यह एक शानदार यात्रा है। मैं खुशकिस्‍मत हूं और इसका पूरा आनंद ले रही हूं। 

लॉकडाउन में मिला आराम का वक्‍त

प्रणिता ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया कि यह उनके ल‍िए अच्‍छा रहा कि लॉकडाउन के चलते उन्‍हें आराम करने का पूरा मौका मिल रहा है। बाहर भी कोई काम नहीं जिसके लिए जाना हो। प्रेग्‍नेंसी में मुझे आराम की जरूरत है और मेरे पास उसके ल‍िए वक्‍त है। प्रणिता कहती हैं कि वह घर पर वह सब बनाकर खाती हैं जो उनका मन करता है।

इन सीरियल के ल‍िए हैं फेमस

टीवी अदाकारा प्रणिता पंडित कवच, जमाई राजा, उतरन और कसौटी जिंदगी की जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। उनकी गिनती टीवी जगत के शानदार अदाकाराओं में होती है। पर्दे पर उनकी उपस्थिति दर्शकों को पसंद आती है। सोशल मीडिया पर भी  वह काफी एक्टिव रहती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर