पवित्र रिश्ता के एक्टर Karan Veer Mehra कर रहे हैं Nidhi V Seth से दूसरी शादी, 8 साल बाद हो गया था तलाक

Karan Veer Mehra Nidhi V Seth Wedding Love Story: टेलीविजन अभिनेता करण वीर मेहरा भी जल्द दोबारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। करण ने बचपन की दोस्त देविका से पहली शादी की थी, लेकिन 8 साल बाद दोनों अलग हो गए।

Pavitra Rishta Actor Karan Veer Mehra Getting Married second Time Know Love story
गर्लफ्रेंड के साथ करण वीर मेहरा। 

मुख्य बातें

  • टेलीविजन अभिनेता करण वीर मेहरा जल्द शादी करने वाले हैं।
  • करण वीर मेहरा को टीवी शो पवित्र रिश्ता के लिए जाना जाता है।
  • करण वीर मेहरा जल्द दोबारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

लॉकडाउन और 2020 में कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध गए। हमारी कई पसंदीदा हस्तियों ने प्राइवेट सेरेमनी में अपने पार्टनर के संग सात फेरे ले लिए। नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह, काजल अग्रवाल-गौतम किचलू, आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल, गौहर खान-जैद दरबार और कई अन्य मशहूर हस्तियों ने शादी कर ली। आजकल सोशल मीडिया पर ही ज्यादातर सेलेब्रिटी शादी या वेडिंग सेरेमनी की खबर शेयर करते हैं। अब एक और सेलिब्रिटी से जुड़ी अच्छी खबर सामने आ रही है। हमें पता चला था कि एक लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता भी जल्द दोबारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

खबरों के मुताबिक, टेलीविजन अभिनेता और पवित्र रिश्ता स्टार करण वीर मेहरा जल्द शादी करने वाले हैं। करण वीर मेहरा अपनी गर्लफ्रेंड निधि वी सेठ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी 24 जनवरी 2021 को शादी की डेट तय की गई है। कपल गुरुद्वारे में करीबी लोगों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगा। 

आपको बताते चलें एक्टर करण वीर ने अपनी बचपन की दोस्त देविका से शादी की थी। लेकिन 8 साल बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था और अब अभिनेता को फिर से प्यार हो गया है। इसीलिए करण वीर मेहरा दोबारा शागी करके नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले हैं। 

30 मेहमान होंगे करण वीर मेहरा की शादी में शामिल
निधि वी सेठ ने बॉम्बे टाइम्स के साथ एक बातचीत में अपनी शादी के बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'पिछले साल दिसंबर के महीने में एक डेट फिक्स की गई थी लेकिन हम 2020 को हमेशा के लिए जीवन से बाहर रखना चाहते थे। तो हमने उस तारीख को हटा दिया। शादी में तीस गेस्त शामिल होंगे। हालांकि, जो शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे उनके लिए बाद में एक रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया जाएगा।'


ऐसे हुई करण वीर मेहरा और निधि की मुलाकात
करण वीर मेहरा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया, 'एक ऐड की शूटिंग में हम मिले लेकिन एक-दूसरे के संपर्क में कभी नहीं रहे। हालांकि, किस्मत में जो लिखा था वह हुआ। तीन साल पहले हम जिम में मिले। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं। जैसे ही मैंने कहा कि मैं एक निर्माता बन गया हूं, निधि ने मेरे शो में काम करने की इच्छा व्यक्त की। वह तब मेरे साथ वो शो में शामिल हुईं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर