कसौटी जिंदगी की-2 फेम Sahil Anand संग आखिरी कॉल पर टूट गई थीं Divya Chouksey, बोलीं- भइया अब नहीं हो पा रहा है

Divya Chouksey Sahil Anand Last Conversation: दिव्या चौकसे के निधन के बाद उनके भाई पूरी तरह से सदमे में हैं। हप्तेभर पहले हुई आखिरी बातचीत में पता चला था कि दिव्या लिक्विड डाइट पर जिंदा थीं...

Sahil Anand Breaks Down After Sister Divya Chouksey Death Share Last Conversation
दिव्या चौकसे और साहिल आनंद।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दिव्या चौकसे 29 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं।
  • कैंसर से पीड़ित दिव्या चौकसे ने रविवार को आखिरी सांस ली।
  • दिव्या ने फिल्म है अपना दिल तो बेचारा में यादगार भूमिका निभाई थी।

अभिनेत्री दिव्या चौकसे 29 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं। रविवार को कैंसर से पीड़ित दिव्या चौकसे ने आखिरी सांस ली। दिव्या चौकसे कई टीवी शोज, सॉन्ग और फिल्मों का हिस्सा रहीं। हालांकि उन्हें पहचान फिल्म है अपना दिल तो बेचारा में यादगार भूमिका निभाकर मिली। इस फिल्म में दिव्या के साथ मुंहबोले भाई और एक्टर साहिल आनंद भी थे। दिव्या चौकसे, साहिल आनंद को अपना भाई मानती थीं। 

दिव्या चौकसे के निधन के बाद साहिल आनंद पूरी तरह से सदमे में हैं। उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा है कि दिव्या चौकसे अब इस दुनिया में नहीं है। हाल ही में अभिनेता साहिल आनंद ने दिव्या चौकसे से हुई आखिरी बातचीत शेयर की है। 

साहिल आनंद बताते हैं कि वो दिव्या चौकसे के बेहद करीब थे। दिव्या की एक ऐसी लड़की थीं जिसे वो अपनी सगी बहन मानते थे। दिव्या चौकसे के निधन से एक हफ्ते पहले ही साहिल आनंद से उनकी आखिरी बार वीडियो कॉल पर बातचीत हुई थी। उस दौरान दिव्या चौकसे का स्वास्थ्य इतना ज्यादा खराब था कि वो सही से बात भी नहीं कर पा रही थीं। हालांकि फिर भी जैसे-तैसे दोनों ने एक-दूसरे से थोड़ी बहुत बात की थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@divvyachouksey) on

लिक्विड डाइट पर थीं दिव्या चौकसे
कसौटी जिंदगी की-2 के एक्टर साहिल आनंद ने बताया कि दिव्या ने उनसे कहा था, 'भइया अब नहीं हो पा रहा है मुझसे। मैं कुछ भी नहीं खा पाती हूं। मुझे सिर्फ पाइप से लिक्विड डाइट दी जा रही है। वो सही से बात भी नहीं कर पा रही थी और मुझे इससे बहुत हर्ट हो रहा था। क्योंकि दिव्या एक बहुत बात करने वाली लकड़ी थी। अगर आप उससे बात करते तो वो आपको कभी बोलने का मौका ही नहीं देती थी। वो लगातार बोलती रहती थी।'  

दिव्या को दीदी कहकर बुलाते थे साहिल आनंद
दिव्या चौकसे के साथ साहिल आनंद एकदम भाई-बहन वाली क्लोज बॉन्ड शेयर करते थे। दिव्या चौकसे उन्हें प्यार से साहिल भइया बुलाती थीं। वहीं साहिल उन्हें दिव्या दीदी कहते थे। फिल्म है अपना दिल तो बेचारा के अलावा दिव्या चौकसे और साहिल आनंद ने साथ में एक एल्बम सॉन्ग पटियाले दि क्वीन में भी काम किया था। साहिल बताते हैं कि दिव्या अपनी सिंगिंग पर फोकस कर रही थी। लेकिन उन्हें एक्टिंग का भी पेशन था, मैं उसे बहुत हमेशा याद करूंगा।

अगली खबर