एक्ट्रेस योगिता बिहानी के साथ रिलेशनशिप में हैं करण कुंद्रा, बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश के साथ है फेक रिश्ता?

Karan Kundrra dating Yogita Bihani out side the Bigg Boss 15?: बिग बॉस के घर में मौजूद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के लिंकअप की चर्चा जोरों पर है। अब खबर आ रही है कि करण पहले से रिलेशनशिप में हैं और शादी की तैयारी कर रहे हैंं!

Karan Kundrra love for Tejasswi Prakash is fake in bigg boss 15 because he is in relationship with Yogita Bihani already
तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और योगिता बिहानी। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में मौजूद 2 कंटेस्टेंट हैं जिनके लिंकअप की चर्चा जोरों पर है।
  • ये कोई और नहीं बल्कि करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश हैं।
  • अब खबर आ रही है कि करण पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

बिग बॉस 15 के घर में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। कुछ बड़े झगड़ों और विवादों के साथ बिग बॉस 15 में कुछ लिंकअप अफवाहें भी आ रही हैं। बिग बॉस के घर में मौजूद 2 कंटेस्टेंट हैं जिनके लिंकअप की चर्चा जोरों पर है। ये कोई और नहीं बल्कि करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश हैं। बिग बॉस-15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का बहुत मजबूत रिश्ता देखने को मिल रहा है। यहां तक कि दर्शकों को इनकी बॉन्डिंग बेहद पसंद आ रही है। बिग बॉस-15 के कंटेस्टेंट करण और तेजस्वी एक-दूसरे को पसंद करते हैं और शो में वे इस बात का दावा भी कर चुके हैं।

अब हाल ही में एक ताजा जानकारी सामने आ रही है जिसने सभी को चौंका दिया है। खबरों के अनुसार, करण कुंद्रा पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि करण अपनी दिल से दिल तक की को-स्टार योगिता बिहानी को डेट कर रहे हैं, जो कि अपने करीबी रिश्ते के बारे में काफी मुखर रही हैं।

करण कुंद्रा शादी की कर रहे तैयारी!
हाल ही में अंदरूनी सूत्र, द खबरी ने करण कुंद्रा और उनकी एक्स को-स्टार योगिता बिहानी द्वारा बताए गए एक संकेत के अनुसार खुलासा किया है कि दोनों पिछले कुछ समय से एक रिश्ते में हैं। वे कथित तौर पर अगले कुछ महीनों में शादी करने की भी योजना बना रहे हैं। हालांकि, तेजरान(तेजस्वी और करण) के फैन्स ने आरोपों को खारिज कर दिया और दावा किया कि योगिता-करण केवल करीबी दोस्त व को-स्टार्स हैं।

बिग बॉस-15 के पिछले एपिसोड में करण कुंद्रा को एक छोटी सी चेन पहने हुए देखा गया था, जिसमें एक डेजी डिजाइन थी। एक जरूरी टास्क के बीच वह गहरे ख्यालों में डूबे हुए थे और छोटे लॉकेट को चूमते नजर आए थे। कुछ दर्शकों का कहना है कि ये नेकलेस योगिता का है और उन्हें पहले इसे पहने हुए भी देखा गया है।

आपको बता दें, बिग बॉस के कई सीजन में कई रोमांटिक एंगल देखे गए हैं, जिनमें से अधिकांश शो में एक खराब जर्नी से गुजरे हैं। हालांकि करण और योगिता के रिश्ते की सच्चाई क्या है इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर