Kapil Sharma Transformation: 13 साल में कितना बदल गए हैं कपिल शर्मा, ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग र‍ह जाते हैं फैंस

Kapil Sharma Transformation: कॉमेडी के सबसे द‍िग्‍गज स‍ितारे की बात होती है तो नाम कपिल शर्मा का ही आता है। उनकी लोकप्रियता ना केवल भारत, बल्कि दुनियाभर में हैं। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है।

Kapil Sharma Transformation
Kapil Sharma Transformation  

मुख्य बातें

  • कॉमेडी क‍िंंग के नाम से फैंस के बीच मशहूर हैं कपिल शर्मा
  • उनकी लोकप्रियता ना केवल भारत, बल्कि दुनियाभर में हैं।
  • सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है।

Kapil Sharma Transformation: कॉमेडी के सबसे द‍िग्‍गज स‍ितारे की बात होती है तो नाम कपिल शर्मा का ही आता है। उनकी लोकप्रियता ना केवल भारत, बल्कि दुनियाभर में हैं। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं। 

साल 2006 में कपिल शर्मा पहली बार टीवी पर नजर नजर आए थे और विनर बने थे। यह पंजाबी शो था Hasde Hasande Ravo. हालांकि इस शो से उनकी लोकप्रियता केवल पंजाब तक ही सीमित रही लेकिन साल 2007 में जब वह द ग्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज सीजन 3 का हिस्‍सा बने और लोगों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर विनर बने तो वह हर किसी के दिल पर छा गए। 

उस वक्‍त की कपिल शर्मा की तस्‍वीरें देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे। ना कोई स्‍टाइल और ना कोई ड्रेसिंग सेंस। लेकिन कपिल शर्मा की तस्‍वीरें देखकर हर कोई उनके अंदाज और स्‍टाइल का दीवाना हो जाता है। वह एक से एक शानदार आउटफ‍िट कैरी करते हैं। कपिल का रंग पहले से अधिक साफ नजर आता है और वह पहले से अधिक फ‍िट नजर आते हैं। 

थिएटर से करियर की शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा ने स्ट्रगल के दिनों में कपिल शर्मा ने पीसीओ में भी नौकरी की है और पंजाबी कोरस ग्रुप का हिस्सा भी वो रहे। उन्‍हें एक शो के 300 रुपये मिलते थे। उन्‍होंने 10 साल तक संघर्ष किया और इसी दौरान उनके पिता का निधन हो गया। ता के निधन के बाद उन्होंने ठान लिया की वो स्टैंड अप कॉमेडी में ही अपना करियर बनाएंगे। 

हाल ही में घटाया 11 किलो वजन

कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले ऐसे बिल्कुल नहीं दिखते थे जैसे की अब दिखाई देते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में 11 किलो वजन कम किया है। वह अपने लुक को लेकर काफी संजीदा रहते हैं। अपनी मेहनत के बल पर कपिल शर्मा ने ऐसा मुकाम पाया है जो हर किसी को नसीब नहीं होता है। आज कपिल शर्मा बॉलीवुड के कई अच्‍छे अच्‍छे सितारों से अधिक कमाई करते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर