महाभारत के 'भीष्‍म' ने शुरू किया The Mukesh Khanna Show, 'कपिल शर्मा शो' ठुकराने के बाद उठाया कदम

The Kapil Sharma Show को फूहड़ और अश्लील करार देने वाले एक्‍टर मुकेश खन्‍ना ने The Mukesh Khanna Show शुरू किया है जिसमें वह महाभारत के अनुभव साझा कर रहे हैं।

Mukesh Khanna vs Kapil sharma
Mukesh Khanna vs Kapil sharma 

मुख्य बातें

  • एक्‍टर मुकेश खन्‍ना ने The Mukesh Khanna Show शुरू किया।
  • इस शो में मुकेश खन्‍ना महाभारत के अनुभव साझा कर रहे हैं।
  • एक एपिसोड में मुकेश खन्‍ना ने सुनाया महाभारत का द‍िलचस्‍प क‍िस्‍सा।

The Mukesh Khanna Show: The Kapil Sharma Show को फूहड़ और अश्लील करार देने वाले एक्‍टर मुकेश खन्‍ना ने The Mukesh Khanna Show शुरू किया है जिसमें वह महाभारत के अनुभव साझा कर रहे हैं। इस शो में वह महाभारत जैसे चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिक के बनने और शूटिंग से संबंधित अनसुनी बातें बताएंगे। इस शो में बतौर मेहमान महाभारत में काम कर चुके सितारे भी शामिल होकर अपने अनुभव साझा करेंगे। शो में महाभारत के दिग्गज एक्टर पुनीत इस्सर भी दिखाई दिए।

बता दें कि कुछ वक्‍त पहले महाभारत की पूरी टीम को 'द कपिल शर्मा' में बुलाया गया था जिसमें मुकेश खन्ना नदारद थे। उनके ना होने से यह एपिसोड कुछ अधूरा सा रहा था। मुकेश खन्‍ना ने शामिल ना होने का कारण बताया था- कपिल शर्मा शो फूहड़ और अश्लील है। इस सीरियल में आदमी औरत बनकर अश्‍लीलता फैलाते हैं। यह मामला काफी तूल ले गया था। 

अब मुकेश खन्‍ना ने द कपिल शर्मा शो के टाइटल से मेल खाता हुआ अपना शो लॉन्‍च किया है। इस शो के एक एपिसोड में मुकेश खन्ना ने नीतीश भारद्वाज से पीठ मसलवाने का किस्सा भी सुनाया। एक बार लंदन की मुकेश खन्‍ना को ठंड में एक्ट करना था तब उऩ्होंने नीतीश भारद्वाज जोकि कृष्‍ण का रोल निभाते थे, उनकी मदद ली थी। 

शो के नाम पर क्‍या बोले मुकेश खन्‍ना?

मुकेश खन्ना इस शो के नाम पर बोले- मैंने जानबूझकर द मुकेश खन्ना शो नाम रखा। फैंस ने मुझे ऐसे ही एक शो में मिल किया था। लोगों ने शिकायत की कि सर हमने आपको बहुत मिस किया। आप वहां पर नहीं थे तो ये दिमाग में मेरे एक बात आई, कि चलिए वहां नहीं सही। वहां महाभारत के कलाकारों ने अपने संस्‍मरण और कहानी सुनाईं। तो मैं इस शो में कहानी और संस्‍मरण सुनाऊंग। मेरे पास बहुत चीजें हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर