The Kapil Sharma Show: 'अपनी साइज की शर्ट सिलवा मोटे',भारती पर कमेंट कर रहे ट्रोलर को कपिल शर्मा ने दिया जवाब

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो की सदस्य भारती सिंह को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कपिल शर्मा को ट्रोल करने की कोशिश की। इस पर कपिल ने जवाब दिया है।

Kapil Sharma
Kapil Sharma 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर अपने बयानों के कारण विवाद में फंस जाते हैं।
  • कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर के कमेंट का जवाब दिया।
  • सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- 'भारती का क्या हाल हुआ।'

मुंबई. कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के कारण विवादों में फंस जाते हैं। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर के कमेंट का जवाब दिया। इस ट्वीट में वह बॉडी शेमिंग कर रहे थे। 

सोशल मीडिया पर भानू प्रताप सिंह नाम के यूजर ने लिखा- भारती का क्या हाल हुआ। जब तक पकड़ी नहीं गई थी, ड्रग्स लेती थी। वो ही हाल आपका है शायद। जब तक पकड़े नहीं जा रहे। 

कपिल शर्मा ने इसके जवाब में लिखा- 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा ले मोटे।' कपिल शर्मा ने ये ट्वीट रात दो बजकर 13 मिनट पर किया। हालांकि, कपिल को अपनी गलती का एहसास हुआ और इसे डिलीट कर दिया। 

एडवोकेट ने लगाया आरोप
मध्य प्रदेश के शिवपुरी में रहने वाले एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर अपने शो में अदालत की अवमानना के आरोप लगाए हैं। एडवोकेट के मुताबिक साल 2019 में टेलिकास्ट हुए एक एपिसोड में कपिल ने अदालत की अवमानना की है। 

शिकायत के मुताबिक कपिल शर्मा और उनके को एक्टर्स ने 29 दिसंबर 2019 के एपिसोड में अदालत के अंदर शराब का सेवन करना दिखाया गया। इस दौरान नशे से बचने का कही भी कोई चेतावनी या संदेश नहीं आया। यह नियमों का उल्लंघन है।

भारती को मिली जमानत 
ड्रग्स मामले में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को जमानत मिल गई है।  मजिस्ट्रेट कोर्ट में नई सुनवाई के बाद कपल को 15,000 रुपये के निजी बांड से जमानत दी गई। 

भारती और हर्ष को  धारा 20(b)(ii)(A) और एनडीपीएस 1985 के तहत आरोप लगाए गए थे। इससे पहले भारती और हर्ष के घर और ऑफिस से छापे के दौरान 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर