सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की ये क्‍यूट तस्‍वीर, बताएं पापा या मम्‍मी क‍िससे म‍िलती है अनायरा की शक्‍ल

kapil sharma shares photo of her daughter anayra: कॉमेडी क‍िंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा ने सोशल मीड‍िया पर अपनी बेटी की तस्‍वीर शेयर की है। फैंस इस तस्‍वीर पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं।

Kapil Sharma with Daughter
Kapil Sharma with Daughter 

मुख्य बातें

  • कप‍िल शर्मा ने शेयर की बेटी के साथ फोटो
  • दो घंटे में 11 लाख से ज्‍यादा लोगों ने की पसंद
  • कई स‍ितारों ने कपिल की बेटी पर लुटाया प्‍यार

Kapil sharma shares photo of her daughter anayra: कॉमेडी क‍िंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा ने सोशल मीड‍िया पर अपनी बेटी अनायरा की सेल्‍फी तस्‍वीर शेयर की है। सेल्‍फी में अनायरा कपिल शर्मा की गोद में है और उन्‍होंने अपने छोटे छोटे से हाथों से पापा की टीशर्ट का कॉलर पकड़ा हुआ है। फोटो में कप‍िल शर्मा ने टोपी लगा रखी है तो अनायरा ने भी कैप पहनी हुई है। नन्‍हीं अनायरा इस फोटो में बेहद क्‍यूट लग रही हैं और कप‍िल शर्मा के फैंस इस तस्‍वीर पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा ने दिसंबर 2018 में अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ से शादी की थी। उनकी शादी और रिसेप्‍शन का कार्यक्रम कई दिनों तक चला था। 10 दिसंबर 2019 को कपिल शर्मा के घर बेटी का जन्‍म हुआ था जिसका नाम उन्‍होंने रखा था - अनायरा। काफी समय से फैंस अनायरा की झलक देखना चाहते थे और कपिल ने फैंस की यह चाहत आज पूरी कर दी। आठ महीने की अनायरा की झलक कपिल ने अपने फैंस को दिखाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अनायरा की शक्‍ल किस पर गई है, यह आप खुद फोटो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। उनके चेहरे में मम्‍मी गिन्‍नी चतरथ और पापा कपिल शर्मा की झलक दिखती है। सेलेब किड्स में अनायरा बेहद क्‍यूट हैं। दो घंटे में कपिल की इस पोस्‍ट को 11 लाख से ज्‍यादा फैंस ने पसंद किया है वहीं हजारों फैंस ने कमेंट किए हैं। 

इन सितारों ने जताया प्‍यार 

फैंस के अलावा कई सितारों ने भी इस तस्‍वीर पर कपिल की बेटी के लिए प्‍यार जताया है और आशीर्वाद दिया है। नेहा कक्कड़, नेहा पेंडसे, कनिका कपूर, नताशा सूरी, माही विज, हरभजन सिंह, वर्धा नाडियाडवाला जैसे कई सितारों ने कमेंट किए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर