10 लाख रुपए के चेक से खुली थी कपिल शर्मा की किस्मत, कॉमेडियन ने खुद साझा किया था अपना अनसुना किस्सा

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 03, 2021 | 17:05 IST

Kapil Sharma Throwback: एक शो के दौरान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अनसुने किस्से साझा किए थे। उन्होंने अपनी पहली कमाई के बारे में भी बहुत कुछ बयां किया था।

struggle story of kapil harma, struggle story of kapil sharma in hindi, kapil sharma struggle story,
कपिल शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाते हैं कपिल शर्मा।
  • एक शो के दौरान कपिल शर्मा ने साझा किए थे अपने जिंदगी के अनसुने किस्से।
  • 10 लाख रुपए के चेक से खुली थी कॉमेडियन की किस्मत।

Kapil Sharma Untold Story: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री हर जगह कपिल शर्मा छाए रहते हैं। ना ही सिर्फ उनकी बल्कि उनके शो की पॉपुलर भी बहुत ज्यादा है इसलिए बड़े से बड़े सितारे उनके शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं। कपिल शर्मा दूसरों के चेहरे पर हंसी लाना बखूबी जानते हैं। लेकिन उनके लिए इतना ऊंचा मुकाम हासिल करना आसान नहीं था। उनकी हंसी के पीछे ऐसे कई किस्से छुपे हुए हैं जो उनकी कड़ी मेहनत और अपने काम के प्रति लगन को दर्शाते हैं। दर्शकों के चेहरे पर खुशी लाने के लिए ऐसे तो कपिल शर्मा अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से साझा करते रहते हैं लेकिन कुछ ऐसे किस्से भी हैं जिन्हें कपिल शर्मा ने बहुत कम बयां किया है। एक शो के दौरान कपिल शर्मा ने अपनी पहली कमाई और लाफ्टर चैलेंज में जीते 10 लाख रुपए के चेक का किस्सा सुनाया था, जो आप सभी को जरूर पता होना चाहिए।

10 लाख रुपए थी कपिल शर्मा की पहली कमाई

कपिल शर्मा ने अनुपम खेर (Anupam Kher) के पॉपुलर शो 'अनुपम खेर शो' के दौरान यह साझा किया था कि उनके पिता एक हेड कांस्टेबल थे। जब उनके पूरे परिवार को यह पता चला था कि उनके पिता कैंसर से जूझ रहे हैं तो मानो कपिल शर्मा और उनके परिवार के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी। कपिल शर्मा उस समय काफी बुरे हालात में थे। कपिल शर्मा ने इस शो के दौरान यह साझा किया था कि अपने पिता को उस हालात में देखना उनके लिए आसान नहीं था। ‌ जब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी तब कपिल शर्मा के ऊपर पूरे परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी। अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए कपिल शर्मा मुंबई चले आए और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के प्रतिभागी बने। उनके पिता के आशीर्वाद की वजह से वह यह शो जीत गए थे और उन्हें अपने जीवन की पहली कमाई मिली थी। कपिल शर्मा के जीवन की पहली कमाई 10 लाख रुपए थी। 

कपिल शर्मा को 10 लाख रुपए का चेक दिया गया था। जब कपिल शर्मा ने यह शो जीता था तब उनकी बहन की शादी होने वाली थी। जब उन्होंने यह बात फोन करके अपने परिवार वालों को बताई तब किसी ने भी विश्वास नहीं किया था और सब इसे मजाक समझ रहे थे। लेकिन अगली सुबह जब अखबार में उनकी फोटो छपी तब सबको यकीन हुआ था कि सच में कपिल शर्मा इतने लाख रुपये जीत गए हैं। कपिल शर्मा ने इस शो के दौरान यह बताया था कि उन्होंने अपनी पहली कमाई से अपनी बहन की शादी की थी।


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर