पिता की मौत बाद भी अस्पताल में किया काम तो किसी ने किया फ्री इलाज, कपिल शर्मा को कोरोना वॉरियर्स ने बताया हाल

The kapil Sharma show New Promo: कपिल शर्मा शो का अगला एपिसोड डॉक्टर्स स्पेशल होगा। इसमें मेडिकल स्टाफ अपनी जिंदगी के अनुभव बताएगा। शो का प्रोमो देखने बाद आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी...

Kapil Sharma Special Guest Doctors Medical Staff in The kapil Sharma show New Episode
द कपिल शर्मा शो।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इस सप्ताह द कपिल शर्मा शो में एक डॉक्टर्स स्पेशल एपिसोड होगा।
  • शो में मेडिकल स्टाफ को महामारी के दौरान उनके द्वारा किए गए काम के लिए सलाम किया जाएगा।
  • द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ का स्वागत किया गया है।

कपिल शर्मा को लोगों को हंसाने के लिए जाना जाता है। कॉमेडियन का शो द कपिल शर्मा शो इसी वजह से अक्सर रेटिंग चार्ट में शानदार प्रदर्शन करता है। इस सप्ताह द कपिल शर्मा शो में एक डॉक्टर्स स्पेशल एपिसोड होगा। इसमें डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को महामारी के दौरान उनके द्वारा किए गए असाधारण काम के लिए सलाम किया जाएगा। हाल ही में कपिल शर्मा ने शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखने बाद ऑडियंस की आंखें भी नम हो गई हैं।

द कपिल शर्मा शो के प्रोमो में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ का स्वागत किया गया है। जिन्होंने महामारी के दौरान कई लोगों की जिंदगियां बचाई और नेक कामों का हिस्सा रहे। कपिल शर्मा के साथ डॉक्टरों ने भी अपने किए अच्छे कामों की चर्चा की। शो में वीडियो कॉल के माध्यम से कई मरीजों को भी कनेक्ट किया गया, जो कि डॉक्टरों की प्रशंसा करते दिखे कि कैसे वो उन्हें मौत के मुंह से वापस लाए। 

पिता की मौत के बाद भी ड्यूटी पर वापस लौटी ज्योति
कपिल शर्मा के शो में ज्योति की कहानी भी शेयर की गई है जिसने महामारी के दौरान अपने पिता को खो दिया। लेकिन अपने कर्तव्य को पूरा करने के लिए ज्योति अपने पापा के मौत के अगले दिन ही अस्पताल ड्यूटी पर लौट आईं। कपिल ने ज्योति की तारीफ की और कहा कि आपके पिता को अब भी आप पर गर्व हो रहा होगा। वहीं डॉक्टर्स ने बताया कि कैसे उन्होंने इलाज के दौरान कई मरीजों से पैसे तक नहीं लिए सिर्फ कठिन समय में उनकी सेवा की। 

द कपिल शर्मा शो में डॉक्टरों ने सुनाए अपने मजेदार अनुभव
एक डॉक्टर में अपने पहले ऑपरेशन के अनुभव के बारे में भी बात की। कपिल ने उनसे पूछा था कि डॉक्टर आप ज्यादा डरे हुए थे या फिर रोगी। इस दौरान डॉक्टर ने जो अनुभन बताया उसे सुनकर सब हंस पड़े। 

भारती सिंह ने भी इस दौरान डॉक्टरों के साथ खूब हंसी मजाक किया। भारती मेडिकल स्टाफ से पूछती नजर आईं कि जब वो मरीज को शराब छुड़वाते हैं तो बोतलें कहां रखते हैं? इस दौरान डॉक्टरों ने यह भी बताया कि किस तरह से उनको शादी के लिए लड़कियां नहीं मिलती हैं। 

टीआरपी में बना हुआ है द कपिल शर्मा शो
लॉकडाउन के बाद द कपिल शर्मा शो टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो की स्टारकास्ट एकबार से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस लौट आई है। हालांकि इसबार लाइव ऑडियंस की बजाय, कपिल शर्मा वीडियो कॉल के माध्यम से दर्शकों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर