Kamya Punjabi करेंगी राजनीति की ओर रुख, इस राजनीतिक पार्टी का हिस्सा बनेंगी टीवी एक्ट्रेस 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 26, 2021 | 16:09 IST

Kamya Punjabi To Enter Politics: टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी अब राजनीति में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। वह जल्द ही अपने लिए गए फैसले का अनाउंसमेंट करेंगी।

TV actress Kamya Punjabi to enter politics, Kamya Punjabi will soon mark her presence in politics
काम्या पंजाबी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं काम्या पंजाबी।
  • कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं काम्या।
  • अब राजनीति की ओर रुख करने की तैयारी कर रही हैं एक्ट्रेस।

Kamya Punjabi Will Make Entry In Politics: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा काम्या पंजाबी जल्द ही राजनीति में अपने कदम रखने वाली हैं। हाल ही में मिली खबर के अनुसार अब वह राजनीति की ओर रुख करने की तैयारी कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि काम्या पंजाबी हमेशा से राजनीति का हिस्सा बनना चाहती थीं। मगर, काम और बिजी शेड्यूल के वजह से वह ऐसा करने में असमर्थ रहीं। चूंकि अब, उनका पॉपुलर टीवी सीरियल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की ऑफ एयर हो गया है, इसलिए उन्होंने अपने जिंदगी में यह बड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है।

कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगी काम्या

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि काम्या पंजाबी पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली हैं। बिजी शेड्यूल के बाद अब जाकर उन्हें राजनीति में कदम रखने का मौका मिला है। वह कांग्रेस पार्टी जाॅइन कर चुकी हैं और जल्द ही अपने लिए गए फैसले का अनाउंसमेंट करने वाली हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान, काम्या पंजाबी ने अपने शो शक्ति के ऑफ एयर होने पर कहा था कि इस सीरियल के लास्ट शूटिंग डे पर जब डायरेक्टर ने पैक-अप कहा था तब वह फूट-फूट कर रोने लगी थीं। पैक-अप होने के बाद भी वह घंटों तक सेट पर बैठी थीं। शो के खत्म होने के कुछ दिनों बाद भी उन्हें काफी बुरा महसूस हो रहा था। काम्या पंजाबी यह मानती हैं कि शक्ति सीरियल एक ब्रांड है जो एक खूबसूरत नोट के साथ शुरू हुआ था। उन्होंने कहा था कि अब कई सारे शो अपने सेकंड सीजन के साथ वापस आ रहे हैं, इसलिए वह यह मानती हैं कि शक्ति भी जल्द ही वापस आएगा। 

काम्या पंजाबी लंबे समय से शोबिज का हिस्सा रही हैं। शक्ति अस्तित्व के एहसास की के साथ काम्या पंजाबी बनू मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा: लेकिन कब तक? और बेइंतहा जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं बल्कि काम्या टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सातवें एडिशन का भी‌ हिस्सा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर