Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki एक्ट्रेस Kamya Panjabi और शलभ डांग ने खरीदा नया घर, बालकनी से शेयर की फोटो

Kamya Panjabi Buy New house: काम्या पंजाबी आगरा में अपने परिवार से दूर शूटिंग में व्यस्त थीं। तब एक्ट्रेस ने अपने बच्चों के बहुत मिस किया। अब काम्या फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं।

TV Actress Kamya Panjabi And husband Shalabh Dang Buy New house in Delhi check photo
फैमिली के साथ काम्या पंजाबी। 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री काम्या पंजाबी इन दिनों बेहद खुश हैं।
  • काम्या पंजाबी ने दिल्ली में पति शलभ डांग के साथ एक नया घर खरीदा है।
  • काम्या पंजाबी ने शेयर की फोटो।

टीवी सीरियल शक्ति-अस्तित्व के अहसास की में प्रीतो के रूप में नजर आने वालीं अभिनेत्री काम्या पंजाबी इन दिनों बेहद खुश हैं। काम्या पंजाबी ने दिल्ली में पति शलभ डांग के साथ एक नया घर खरीदा है। अपनी इस खुशी को अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है।

काम्या पंजाबी ने अपने परिवार की एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने पति शलभ डांग, बेटे ईशान और बेटी आरा के साथ नजर समय बिताती दिख रही हैं। पूरी फैमिली अपने नए घर की बालकनी में एन्जॉय करती नजर आ रही है। 

काम्या पंजाबी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'नया घर नई बालकनी वही लोग पीएस कैप्शन ईशा दंग द्वारा... फैमिली टाइम, दिल्ली।' नया घर खरीदने को लेकर काम्या पंजाबी की सभी बधाई दे रहे हैं। उनके इंडस्ट्री के दोस्त विकास कलंतरी, राखी सावंत और फैन्स लगातार कमेंट्स करके शलभ डांग-काम्या पंजाबी को बधाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@panjabikamya)

पिछले महीने तक काम्या आगरा में अपने परिवार से दूर शूटिंग में व्यस्त थीं। तब एक्ट्रेस ने अपने बच्चों के बहुत मिस किया। काम्या पंजाबी ने बताया था कि मेरे दोनों बच्चे मुझे याद करते हैं, लेकिन वे परिवार के साथ रह रहे हैं और अच्छे कहैं, इसलिए मैं आराम से हूं। मेरे पति शलभ (डांग) मुझसे मिलने आते रहते हैं, जो कि मुझे बहुत ताकत देता है।

काम्या ने दिल्ली के मेडिकल प्रोफेशनल शलभ डांग से फरवरी, 2020 में शादी की थी। दोनों काम के लिए अलग-अलग शहरों में रहते हैं, वे एक-दूसरे के लिए समय निकालते हैं। दोनों बेटे ईशान और बेटी आरा के माता-पिता हैं। शलभ डंग से शादी करने से पहले काम्या की शादी बंटी नेगी से हुई थी। कपल का 2013 में तलाक हो गया और पहली शादी से काम्या की एक बेटी आरा है। आरा की परवरिश काम्या ने बतौर सिंगल मदर की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर