Kamya Punjabi Wedding: 'किन्नर बहू' की सास काम्‍या पंजाबी ने रचाई दूसरी शादी, हंसते हुए इस तरह हुई बिदाई

Kamya Punjabi Wedding Photo: काम्या पंजाबी ने हाल ही में शलभ डांग से दूसरी शादी रचाई है। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। शादी के जोड़े में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

kamya punjabi
kamya punjabi 

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने बीते दिनों शलभ डांग से दूसरी शादी कर ली है। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं शादी के एक दिन बाद खुद काम्या पंजाबी ने शादी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें शादी की रस्मों से लेकर बिदाई तक की तस्वीरें शामिल हैं। खास बात है कि काम्या इन सभी तस्वीरों में हंसती हुई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

काम्या पंजाबी ने शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-'मिले नई मिसेज काम्या शलभ डांग से'। बता दें कि लाल रंग के जोड़ में काम्या बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 10 फरवरी को काम्या पंजाबी ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है। काम्या ने शादी में सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी भी कैरी की थी। साथ ही शलभ ने इस दौरान गोल्डन शेरवानी पहनी थी। 

पिछले साल ही फरवरी के समय ही काम्या और शलभ एक दूसरे से मिले थे। धीरे धीरे दोनों की दोस्ती हुई और फिर शादी कर ली। काम्या की शादी में उनकी 10 साल की बेटी भी काफी एक्साइटेड नजर आईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Meet the New Me Mrs Kamya Shalabh Dang #shubhmangalkasha @shalabhdang @theglamweddingofficial A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

 

काम्या पंजाबी और शलभ डांग के प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी, मेहंदी सेलिब्रेशन 8 फरवरी को और संगीत 9 फरवरी को हुआ था। वहीं आज यानी 11 फरवरी को काम्या और शलभ एक पार्टी देंगे। कपल का एक और वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में भी होगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

 

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। इस वक्त वो सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वो प्रीतो की भूमिका निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर