TV News: अब इंड‍ियन आइडल होस्‍ट नहीं करेंगे आद‍ित्‍य नारायण, शादी के एक साल में ही क्‍यों क‍िया ये बड़ा ऐलान

बॉलीवुड और टीवी स्टार आदित्य नारायण ने टीवी को अलविदा कहने का फैसला लिया है। उनका लक्ष्य टीवी होस्टिंग से कुछ बड़ा करने का है। उन्होंने बताया कि अगले साल अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करके टीवी से बड़ा ब्रेक लेंगे।

Aditya Narayan, aditya narayan news, aditya narayan latest news
Aditya Narayn to quit tv hosting  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • टीवी होस्ट, एक्टर, सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर आदित्य नारायण ने टीवी से अब ब्रेक लेने का किया बड़ा फैसला।
  • आदित्य नारायण ने बताया कि आने वाला साल यानी 2022 टीवी होस्टिंग के लिए आखरी साल होगा, इसके बाद वह टीवी शो होस्ट नहीं करेंगे।
  • अपने इस फैसले को आदित्य नारायण इंडियन आईडल के आने वाले एपिसोड्स में जल्द साझा करेंगे।

Aditya Narayan to quit TV Hosting: इंडियन प्लेबैक सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर और टीवी होस्ट जैसी कई अहम भूमिका निभाने वाले आदित्य नारायण के जानिब से अब एक बड़ी खबर सामने आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, आदित्य नारायण ने यह बताया कि अब वह टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ा ब्रेक लेने वाले हैं। इसके साथ वह टीवी होस्टिंग को भी अलविदा कहने वाले हैं। करीब 12 रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके आदित्य नारायण अपने जीवन में कुछ बड़ा करने का लक्ष्य साध रहे हैं। जिसके लिए वह टीवी से ब्रेक लेना और होस्टिंग को अलविदा ‌कहना उन्होंने बेहतर समझा है। आदित्य नारायण ने बताया कि आने वाला साल 2022 उनके लिए टीवी होस्टिंग का आखरी साल होगा। 

2022 होगा उनके लिए टीवी होस्टिंग का आखिरी साल 

आदित्य नारायण ने अपने फ्यूचर प्लांस साझा करते हुए यह बताया कि टीवी होस्टिंग के लिए 2022 आखिरी साल होगा। इसके बाद वह टीवी होस्टिंग नहीं करेंगे। इसकी वजह बताते हुए आदित्य नारायण ने कहा कि वह अपने जीवन में कुछ बड़ा करने की सोच रहे हैं। फिलहाल उनके हाथ में टीवी होस्टिंग के लिए कई और प्रोजेक्ट हैं जिनको पूरा करके ही वह टीवी से ब्रेक लेंगे। 

2022 तक पापा बनने वाले हैं आदित्य नारायण

टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया के साथ टीवी छोड़ने की वजह साझा करते हुए आदित्य नारायण ने यह बताया कि टीवी इंडस्ट्री में रहकर उन्होंने बहुत कुछ सीखा है मगर अब यह उन्हें थकाने लगा है। टीवी इंडस्ट्री में करीब 15 साल के करियर ‌को आदित्य नारायण विराम देना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि जब तक वह टीवी इंडस्ट्री को ब्रेक देंगे तब तक वह पापा बन चुके होंगे। उन्होंने बताया कि वह किसी गेम शो में पार्टिसिपेट या शो‌ को जज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

इंडियन आइडल 12 के आने वाले एपिसोड में सुनाएंगे अपना फैसला 

आदित्य नारायण ने बताया कि वह अपना यह फैसला इंडियन आइडल के आने वाले एपिसोड में सुनाएंगे। ऐसा इसलिए ताकि लोगों को उनके फैसले के बारे में पता चल जाए और उनके लिए कोई होस्टिंग का प्रोजेक्ट लेकर ना आए। फिलहाल उनके पास अभी चार रियालिटी शो के प्रोजेक्ट्स हैं। वह अब और प्रोजेक्ट्स अपने सिर नहीं लेना चाहते हैं। ‌

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर