जैसमीन भसीन ने नए साल पर Bigg Boss में अली गोनी से किया प्यार का इजहार, बोलीं- मेरे घरवालों को मना लेना बस...

Jasmin Bhasin Aly Goni Marriage proposal: अब बिग बॉस के घर में ऑडियंस को जैसमीन भसीन, अली गोनी से शादी के लिए कहती हुई दिखीं। जैसमीन और अली के बीच एकसाथ रोमांटिक डांस करते हुए ये बातें हुईं...

Bigg Boss 14 New Year Celebration 2021 Jasmin Bhasin confesses love to Aly Goni
जैसमीन भसीन और अली गोनी। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में जैसमीन के लिए अली गोनी बड़े सपोर्ट सिस्टम साबित हुए हैं।
  • अली और जैसमीन की मौजूदगी शो को और दिलचस्प बना रही है।
  • अब शो में जैसमीन, अली को शादी करने के लिए पूछती नजर आईं।

रियलिटी शो बिग बॉस 14 कई सारे सरप्राइज से भरा हुआ है और कोई यह सुनिश्चित नहीं कर सकता कि अगला मोड़ क्या आएगा। कंटेस्टेंट के बीच हो रहे आए दिन झगड़ों से लेकर अली गोनी और जैसमीन भसीन के रोमांटिक मूमेंट्स तक, दर्शकों ने बिग बॉस में सभी कुछ देखा है। अब बिग बॉस के घर में ऑडियंस को जैसमीन भसीन, अली गोनी से शादी के लिए कहती हुई दिखीं। 

जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं। बिग बॉस में कंटेस्टेंट ने साथ मिलकर नए साल 2021 का जश्न मनाया। इसी दौरान बिग बॉस के घर में हुई ग्रैंड पार्टी के बीच जैसमीन और अली एकसाथ रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दिए। नए साल के जश्न के दौरान, जैसमीन और अली ने कुछ प्यार भरे पल बिताए।

तभी नागिन 4 की अभिनेत्री जैसमीन ने उनके लिए अपना प्यार कुबूल किया। जैसमीन ने अली से कहा, 'मेरे घर वालों को मना लेना, तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो'। इसके बाद, अली गोनी ने भी जैसमीन के माथे पर एक किस किया और दोनों इमोशनल हो गए। हालांकि ये है मोहब्बतें स्टार अली संकोच में नजर आए, क्योंकि वह जैसमीन के माता-पिता को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

बिग बॉस-14 में जैसमीन के लिए अली गोनी बड़े सपोर्ट सिस्टम साबित हुए हैं। अली और जैसमीन की मौजूदगी शो को और दिलचस्प बना रही है। मालूम हो कि दोनों के लगातार रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रही हैं। हालांकि इसका अली गोनी और जैसमीन भसीन ने हमेशा खंडन किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर