Bigg Boss 14: जैसमीन भसीन और रुबीना दिलाइक में आज होगा जबरदस्त झगड़ा, बिग बॉस में इस वजह से टूट जाएगी दोस्ती

Bigg Boss 14 Jasmin Bhasin Rubina Dilaik Friendship Break: जैसमीन भसीन और रुबीना दिलाइक की दोस्ती में आएगी दरार। बिग बॉस-14 में कप्तानी के लिए 'बांटवारा टास्क' की वजह से दोनों का रिश्ता टूटने वाला है...

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik breaks Friendship with Jasmin Bhasin forever Video!
जैसमीन भसीन और रूबीना दिलाइक। 

मुख्य बातें

  • जैसमीन भसीन और रुबीना दिलाइक के फैन्स को आज 'बड़ा झटका' मिलने वाला है।
  • बिग बॉस 14 के घर में दिखी दोनों की मजबूत दोस्ती में अब दरार आने वाली है।
  • रुबीना और जैसमीन की दोस्ती शायद अब शो में खत्म हो सकती है। 

बिग बॉस-14 जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की ओर जा रहा है घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट खुद को सुरक्षित करने की पुरजोर कोशिशों में लग गए हैं। लगातार घर में कंटेस्टेंट्स के चेहरे बदल रहे हैं और दोस्तों में भी इम्यूनिटी के लिए दरार आ रही है। अब जल्द ही बिग बॉस-14 में जैसमीन भसीन और रुबीना दिलाइक के फैन्स को आज रात के एपिसोड में 'बड़ा झटका' मिलने वाला है। बिग बॉस 14 के घर में दिखी दोनों की मजबूत दोस्ती में अब दरार आने वाली है। रुबीना और जैसमीन की दोस्ती शायद अब शो में खत्म हो सकती है। 

जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है। जैसमीन भसीन और रुबीना दिलाइक की एक बड़े पैमाने पर लड़ाई घर में देखने को मिलने वाली है इसी के बाद ये दोनों अलग हो जाएंगे। दोनों का मौखिक विवाद इतना बुरा हो जाएगा कि जैसमीन, रुबीना के साथ अपनी दोस्ती को खत्म करने का फैसला करेंगी।

बिग बॉस-14 के मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे जैसमीन भसीन और रुबीना दिलाइक की दोस्ती में दरार आएगी। प्रोमो में दिखाया गया है कि दोनों में कप्तानी के लिए 'बांटवारा टास्क' की वजह से दरार में पड़ने वाली है। जैसमीन, रूबीना से कहती हैं कि वो निक्की तंबोली को बैडरूम के एरिया से जाने दें, जहां वो और अभिनव लॉक हैं। लेकिन रुबीना, जैसमीन की बात नहीं सुनती हैं।

रुबीना तब कहती है तुमको हमको शैतान बनाना है, डिमोनाइन करना ही है तो ऐसा करना जारी रखें। इसी के बाद जैसमीन और रुबीना की गुस्से में बहस शुरू हो जाती है। रुबीना आरोपों का ठीकरा जैसमीन पर फोड़ देती हैं और दोनों चिल्लाती हैं कि बस बहुत हुआ...। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

रुबीना तब बिग बॉस में बताती है कि वह इसे खत्म कर देगी। तभी जैसमीन चिल्लाती हैं और घोषणा करती हैं कि वो रुबीना के साथ अपने संबंध तोड़ रही हैं। बाद में, जब रुबीना ने अपने पति के बारे में जैसमीन से बात करने की कोशिश की। तो जैसमीन को यह कहते हुए सुना गया कि मुझे समझ में आ गया है कि आपका असली स्वभाव क्या है। ये सुनकर रुबिाना उस जगह से चली जाती हैं।

रुबीना और जैसमीन की लड़ाई के बाद बिग बॉस-14 में बड़ा बदलाव आने वाला है। क्योंकि ऐसा लग रहा है कि जैसमीन और रुबीना ने अपनी दोस्ती तोड़ दी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभिनव शुक्ला दोनों की फिर से बिग बॉस 14 घर में दोस्ती कराएंगे या ये फिर सभी दोस्त नहीं बनेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर