Jannat Zubair से लेकर Nia Sharma तक, इन टीवी एक्ट्रेसेज ने ठुकराया था 'शक्ति...' की हीर का रोल, देखें लिस्ट

Actresses Who Rejected The Role Of Heer: टीवी के पॉपुलर शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में हीर के किरदार के लिए मेकर्स को काफी भागदौड़ करना पड़ा था। 

Heer shakti astitva ke ehsaas ki, heer shakti serial, tv actresses who rejected heer role in shakti, shakti astitva ke ehsas ki serial, heer from shakti serial, heer role,
इन एक्ट्रेसेज को ऑफर किया गया था शक्ति... में हीर का रोल   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में हीर का किरदार निभाती हैं जिज्ञासा सिंह। 
  • शक्ति अस्तित्व के एहसास की के मेकर्स ने हीर के लिए कई टीवी एक्ट्रेसेज को किया था अप्रोच। 
  • जन्नत जुबैर, निया शर्मा, अलीशा पंवार, अदिति भाटिया और सुरभि ज्योति ने ठुकरा दिया था हीर का किरदार। 

Actresses Who Rejected The Role Of Heer in shakti astitva ke ehsaas ki: कलर्स टीवी का पॉपुलर धारावाहिक शक्ति अस्तित्व के एहसास की दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल हुआ है। इस सीरियल का ट्रैक बाकि टीवी सीरियल्स से बहुत अलग था। यही वजह है कि इस सीरियल ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया है। रश्मि शर्मा और पवन कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया यह शो टीआरपी के रेस में भी बेहतरीन प्रदर्शन करता है। इस शो में हीर का किरदार का बहुत दिलचस्प है जिसे जिज्ञासा सिंह निभाती हैं।

हीर अपनी मां सौम्या की तरह शक्तिशाली है और मुसीबतों से सामना करना जानती है। जिज्ञासा सिंह इस किरदार को बखूबी निभाती हैं। मगर, उन्हें यह किरदार इतने आसानी से नहीं मिला था।  हीर के किरदार के लिए मेकर्स ने कई टीवी एक्ट्रेसेज को अप्रोच किया था। लेकिन कई जगहों से ना सुनने के बाद मेकर्स  ने जिज्ञासा को अप्रोच किया। अंत में यह किरदार जिज्ञासा की झोली में आ गिरा। 

अलीशा पंवार 

अलीशा टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं। इश्क में मरजावां से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस को यह रोल ऑफर किया गया था। मगर, वह खूद को इस करिदार से जोड़ नहीं पा रही थीं। इसीलिए उन्होंने हीर का रोल ठुकरा दिया था। 

जन्नत जुबैर 

जन्नत एक सोशल मीडिया स्टार हैं जिनका फैन बेस बहुत कमाल का है। जन्नत को भी हीर का रोल ऑफर किया गया था। मगर, वह टीवी सीरियल्स के रोल्स अभी एक्सेप्ट नहीं कर रही हैं।

निया शर्मा 

टीवी इंडस्ट्री में निया शर्मा की पकड़ बहुत मजबूत है। वह नागिन, एक हजारों में मेरी बहना है और जमाई राजा जैसे टीवी सीरियल्स के लिए जानी जाती हैं। हाथ में दूसरे प्रोजेक्ट्स होने के चलते उन्हें यह रोल ठुकराना पड़ा था। 

अदिति भाटिया

ये हैं मोहब्बतें फेम आदिति भाटिया को हीर का रोल ऑफर किया गया था। मगर, उन्होंने टीवी से अभी ब्रैक लिया है। इसीलिए मेकर्स को उनके पास से भी ना सुनना पड़ा था। 

सुरभि ज्योति 

इस लिस्ट में सुरभि का भी नाम आता है, इस रोल के लिए सुरभि मेकर्स को बहुत पसंद थीं। मगर, उन्होंने यह किरदार अपनाने से मना कर दिया था। फिलहाल, उनके ना करने की वजह अभी सामने नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर