Jagesh Mukati Dies: मनोरंजन जगत को फ‍िर लगा झटका, नहीं रहे 'श्रीगणेश' फेम एक्टर जागेश मुकाती

Jagesh Mukati Passes Away: अमिता का अमित और श्री गणेश जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके टीवी एक्‍टर जागेश मुकाती ने भी दुन‍िया को अलविदा कह द‍िया। वह 3-4 दिन से अस्पताल में भर्ती थे।

Actor Jagesh Mukati death
Amita ka Amit Actor Jagesh Mukati 

मुख्य बातें

  • अमिता का अमित और श्री गणेश जैसे धारावाहिकों में नजर आए थे जागेश
  • कम उम्र में दुन‍िया को अलविदा कह गए हंसाने वाले जागेश
  • टीवी जगत के स‍ितारों में जागेश के न‍िधन से हैरानी

Jagesh Mukati Passes Away: Jagesh Mukati Passes Away: लोकप्रिय धारावाहिक अमिता का अमित और श्री गणेश जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके टीवी एक्‍टर जागेश मुकाती ने भी दुन‍िया को अलविदा कह द‍िया। वह सांस लेने में दिक्‍कत के कारण 3-4 दिन से अस्पताल में भर्ती थे। 10 जून की दोपहर उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके निधन से सिनेमा और टीवी जगत में एक बार फिर से शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अदाकारा अंबिका ने किया कंफर्म

जागेश मुकाती के निधन के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की  एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar) ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखकर उनके निधन की खबर दी। अंबिका ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'दयालु, सहायक और भयानक भावनाएं। तुम जल्दी चले गए। भगवान आत्मा को सद्गति प्राप्त हो, ऊं शांति। प्रिय मित्र जागेश तुम हमेशा यादों में रहोगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambika (@hasmukhi) on

परिवार ने कर दिया अंतिम संस्‍कार

जागेश मुकाती के निधन से उनका परिवार शोक में है। परिवार ने बिना किसी शोर शराबे के 10 जून को ही जागेश का अंतिम संस्‍कार कर दिया। इस दौरान गिने चुने लोग ही शामिल रहे। वहीं जैसे जैसे उनके न‍िधन की खबर कोस्‍टार्स और टीवी स्‍टार्स को लग रही है, वह उन्‍हें याद कर रहे हैं। 

2020 में खोए ये सितारे

बता दें कि साल 2020 सिनेमा के लिए बेहद बुरा रहा है। कोरोना की मार झेल रहे प्रशंसकों ने अपने चहेते सितारों को खोया है। पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, संगीतकार वाजिद खान, प्रीता मेहता, मनमीत ग्रेवाल, चिरंजीव सर्जा, गीतकार योगेश गौड़, गीतकार अनवर सागर, बासु चटर्जी ने दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर