Bigg Boss 14: जान कुमार सानू की सौतेली बहन ने किया सपोर्ट, कहा- 'हमारी कभी नहीं हुई बात'

Bigg Boss 14 Jaan Kumar Sanu: बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू की सौतेली बहन शैनॉन ने उन्हें सपोर्ट किया है। शैनॉन ने कहा कि वह जान कुमार सानू से कभी मिली नहीं हैं।

Jaan Kumar Sanu, Shanon K
Jaan Kumar Sanu, Shanon K 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू की बहन ने उन्हें सपोर्ट किया है।
  • शैनॉन ने कहा कि वह विदेश में हैं। इस कारण शो नहीं देख पा रही हैं।
  • शैनॉन के मुताबिक उनकी और जान कुमार के बीच कभी बात नहीं हुई है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट और सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर रहे हैं। वहीं, घर से बाहर उनकी सौतेली बहन शैनॉन के ने अपने भाई को सपोर्ट किया है। शेनॉन अमेरिकन सिंगर हैं।  

Spotboye से बातचीत में जान कुमार सानू की बहन शैनॉन ने कहा कि- मैं उनसे कभी भी उनसे मिली नहीं हूं। हमारे बीच कभी भी बातचीत नहीं हुई है। हालांकि, मैंने उनके बारे में हमारे पहचान वाले लोगों से काफी कुछ सुना है।

शैनॉन के मुताबिक- 'दुर्भाग्य से, मैं यहां पर से शो नहीं देख पा रही हूं लेकिन, मैंने इसके बारे में बहुत कुछ सुना है। मैंने इंस्टाग्राम पर देखा है और सभी को लगता है कि वह बहुत अच्छा खेल रहा है। वह बहुत अच्छा सिंगर हैं। मैं उसे बिग बॉस और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।'    

भविष्य में होगी बातचीत
शैनॉन ने कहा कि- 'अब हर कोई जान की पर्सनेलिटी को बिग बॉस में देख रहा है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में हम मिलेंगे और हमारे बीच बातचीत होगी।' शैनॉन फिलहाल विदेश में हैं, इस कारण वह बिग बॉस नहीं देख पा रही हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर इसकी झलक जरूर देखती हैं।

आपको बता दें कि कुमार सानू ने 80 के दशक में रीता भट्टाचार्य से शादी की थी। दोनों का साल 1994 में तलाक हो गया था। कुमार सानू ने साल 1994 में सलोनी भट्टाचार्य से दूसरी शादी की थी। साल 2001 में उन्होंने बेटी शेनॉन को गोद लिया था।   

बिग बॉस में सुनाया था ये किस्सा 
जान कुमार सानू जैसमिन भसीन, सारा गुरपाल समेत घरवालों से अपनी पर्सनल लाइफ के किस्से शेयर कर रहे थे। जान ने कहा कि उनके पेरेंट्स तब अलग हो गए थे, जब उनकी मम्मी छह महीने की प्रेग्नेंट थे, इसके बाद वह अपनी मम्मी के साथ ही रहे थे। 

बकौल जान कुमार सानू- 'मेरी मां ने मेरे लिए दोनों माता-पित की भूमिका निभाई हैं। ऐसे में बचपन से ही मेरी परवरिश उन्होंने ही की है। बिग बॉस के घर में आने से पहले भी मुझे इसी बात की चिंता थी कि मेरी मम्मी का ख्याल कौन रखेगा।'   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर