5 बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं इकबाल खान, बताया क्यों लिया TV से ब्रेक और कहा सोशल मीडिया को अलविदा

Iqbal Khan Took break from TV And know where is actor busy now?: इकबाल खान अपनी पंजाबी और हिंदी फिल्मों के शेड्यूल के बीच काफी व्यस्त हैं। हाल ही में अभिनेता ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की...

Iqbal Khan Working in 5 Upcoming Projects| Iqbal Khan Bollywood Punjabi Films And Web Series List|
इकबाल खान। 

मुख्य बातें

  • इकबाल खान जल्द ही अपने फैन्स के लिए बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं।
  • इकबाल खान अपनी पंजाबी और हिंदी फिल्मों के शेड्यूल के बीच काफी व्यस्त हैं।
  • हाल ही में अभिनेता ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की।

मोहम्मद इकबाल खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्हें आमतौर पर लोग इकबाल खान के नाम से जानते हैं। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता और मॉडल इकबाल खान भले ही पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से गायब हैं, लेकिन वो जल्द ही अपने फैन्स के लिए बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स लेकर आने के लिए तैयार हैं। इकबाल अपनी पंजाबी और हिंदी फिल्मों के शेड्यूल के बीच काफी व्यस्त हैं। हाल ही में अभिनेता इकबाल खान ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की।

ये हैं इकबाल खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अभिनेता इकबाल खान ने बताया कि उन्होंने मसूरी और राजस्थान में अपनी दो वेब शोज की शूटिंग पूरी कर ली है। दोनों ही पोस्ट-प्रोडक्शन में हैं और इस साल के अंत तक या अगले साल रिलीज को होंगे। इसी के साथ इकबाल ने क्रैकडाउन 2 सीरीज की भी तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही वो विद्या बालन स्टारर 'जलसा' की भी शूटिंग करेंगे। फिल्म में उनका रोल काफी अहम होने वाला है।

इतना ही नहीं अभिनेता इकबाल खान अपनी पहली पंजाबी फिल्म 'रब्ब दी मेहर' की शूटिंग भी कर रहे हैं। पॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। फिल्म में पंजाबी अभिनेता और सिंगर हरीश वर्मा और अभिनेत्री कशिश राय मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं इकबाल खान का रोल भी कुछ हटकर होने वाला है।

क्यों सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं इकबाल खान
टेलीविजन अभिनेता इकबाल खान सोशल मीडिया छोड़ चुके हैं। एक्टर का कहना है कि यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो उनके लिए नहीं बना है। इकबाल खान का कहना है कि लोग सोशल मीडिया के दीवाने हो रहे हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं जो सोशल मीडिया के स्पेस का आनंद लेते हैं। मैंने कभी ऐसी चीजें नहीं की हैं। अगर कोई मेरे सोशल मीडिया अकाउंट को देखता है तो वे देखेंगे कि मैंने हमेशा वही किया है जिसके बारे में मैं बात करना चाहता हूं। अगर उन्हें यह नहीं पता कि मैं नाश्ते और लंच के भोजन में क्या खा रहा हूं? या मैं कहां छुट्टियां मना रहा हूं? तो इससे क्या फर्क पड़ता है? इसलिए मुझे इसकी ज्यादा आवश्यकता महसूस नहीं होती है। बाकी मैं कोशिश करता हूं कि अपने काम के जरिए दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट रह सकूं।

टीवी शोज से लिया ब्रेक
कई सफल टीवी शोज देने के बाद अब इकबाल खान फिल्मों और ओटीटी में बिजी हैं। लंबे वक्त से उन्होंने टेलीविजन पर काम नहीं किया है, लेकिन छोटे पर्दे पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। इकबाल खान ने बताया कि उनको अभी भी टीवी शोज के ऑफर आते रहते हैं। लेकिन कई बार शोज ऐसे टाइम पर ऑफर हुए हैं जब वो बिजी थे उनके पास डेट्स नहीं थीं। इसलिए अभिनेता ने नए प्रोजेक्ट्स लेने की बजाय अपने पुराने कमिटमेंट्स को पहले चुना है।

साथ ही टीवी शो में काम करते समय महीने के 25 दिन चले जाते हैं, ऐसे में कोई भी समय निकालकर अन्य काम नहीं कर पाता है। ऐसा नहीं है कि इकबाल खान ने अपने दरवाजे टीवी के लिए बंद कर दिए हैं। लेकिन अभी वो वेब शोज और फिल्मों को दिए वक्त के कारण टीवी पर काम नहीं कर पा रहे हैं और इसी वजह से छोटे परदे से ब्रेक पर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर