India's Best Dancer 2: मेल कंटेस्‍टेंट के अचानक गाल छूने से डर गईं मलाइका अरोड़ा, दिए ऐसे रिएक्‍शन

India's Best Dancer 2: डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर जल्‍द ही दूसरे सीजन के साथ लौट रहा है। ऐसे में शुक्रवार को इसकी लॉन्‍च पार्टी रखी गई। इसमें मलाइका अरोड़ा के गाल एक कंटेस्‍टेंट ने छू लिए थे।

Malaika Arora, India's Best Dancer 2
Malaika Arora 

मुख्य बातें

  • इंडियाज बेस्ट डांसर के दूसरे सीजन में मचेगा धमाल
  • मलाइका के साथ टेरेंस और गीता कपूर भी आएंगे नजर
  • मलाइका ने गाल छूए जाने पर कही ये बात

Malaika Arora scared: मलाइका अरोड़ा डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के दूसरे सीजन में जज के रूप में दोबारा नजर आने वाली हैं। ऐसे में इसकी लॉन्‍च पार्टी शुक्रवार को रखी गई, लेकिन इसी दौरान अदाकारा के साथ एक अजीबो गरीब चीज हुई। दरअसल शो में एक मेल कंटेस्‍टेंट ने अचानक उनके गाल छू लिए ऐसा होने पर मलाइका डर गईं। वह कुछ सेकेंड के लिए सोच में पड़ गईं। ये बात खुद मलाइका ने एक सवाल के जवाब में कही। 

उन्‍होंने कहा, “हां, मैं थोड़ी डर गई थी क्योंकि यह कोविड का समय है। वह अचानक मेरे पास आ गया और मेरे गालों को छूने लगा। मैं एक सेकंड के लिए सचमुच डर गई। वैसे कंटेस्‍टेंट ने इसे बहुत प्यार से किया। उसके दिल में मेरी लिए बहुत इज्‍जत हैं। उसकी ये भावना मुझे बहुत अच्‍छी लगी। मगर कोविड में उसके अचानक गाल छूने से मैं उस पल के लिए थोड़ा डर गई थी। मैं सोच रही थी कि क्या उसका हाथ साफ होगा।"

कंटेस्‍टेंट की ओर से मलाइका के गाल छूने पर टेरेंस और गीता कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। टेरेंस ने कहा, "हर बार जब भी मैं उन्हें देखता हूं, मैं 'वाह' कहता हूं।"वहीं गीता ने आगे कहा, "ऐसा बहुत कम होता है क्योंकि मलाइका इतनी बड़ी शख्सियत हैं, ऐसे में कौन सीधे जाकर उनके गालों को छूएगा? यहां तक कि हममें भी इतनी हिम्मत नहीं है, लेकिन कंटेस्‍टेंट का ऐसा करना दिखाता है कि उसके दिल में मलाइका के लिए कितना प्‍यार है और उसमें हिम्‍मत भी थी। ” बता दें कि शो में मलाइका के साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी जज के तौर पर शामिल होंगे। 

लॉन्च इवेंट में मलाइका ग्लैमरस लुक में नजर आईं। वह सफेद रंग के गाउन में गोल्‍डन टच वाली ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं। इस दौरान टेरेंस ने मलाइका से हंसी मजाक भी किया। जजेस का ये बॉन्‍ड देख दर्शक काफी खुश हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर