TRP के लिए दिखावा या सच्चा प्यार? Indian Idol जीतकर Pawandeep Rajan ने Arunita के पास खरीदा फ्लैट!

Pawandeep and Arunita: हालिया मीडिया बातचीत में इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने पुष्टि की है कि उन्होंने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा है, उसी बिल्डिंग में जहां अरुणिता कांजीलाल ने भी फ्लैट खरीदा है।

Indian Idol Arunita and Pawandeep Rajan
इंडियन आइडल के अरुणिता और पवनदीप राजन 

मुख्य बातें

  • अरुणिता ने जिस बिल्डिंग में लिया था फ्लैट वहीं पवनदीप राजन ने भी लिया अपार्टमेंट।
  • एक ही जगह पर करीब रहने को लेकर पवनदीप राजन ने खुद की पुष्टि।
  • इंडियन आइडल 12 के फिनाले में पवनदीप ने जीता था शो, दूसरे स्थान पर रही थीं अरुणिता कांजीलाल।

मुंबई: इंडियन आइडल 12 के दौरान, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का नाम हमेशा एक साथ जोड़ा गया, इसी बीच उन्होंने अपनी अच्छी दोस्ती को माना लेकिन किसी तरह रिलेशनशिप से इनकार किया। शो में कई बार होस्ट आदित्य नारायण और जज दोनों को एक साथ चिढ़ाते नजर आए, इस दौरान दोनों को शर्माते और मुस्कुराते हुए देखा गया।

भले ही पवनदीप और अरुणिता के फैंस ने नकली लव एंगल दिखाने के लिए निर्माताओं की आलोचना की हो, लेकिन यह बात भी सच है कि टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल के बाद भी दोनों नजदीक आते दिख रहे हैं।  इंडियन आइडल 12 के दौरान  ऐसी खबरें आई थीं कि पवनदीप राजन और अरुणिता के लव एंगल को टीआरपी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है जबकि असल में ऐसा कुछ नहीं है।

Indian Idol Arunita Pawandeep

पवनदीप ने की अपार्टमेंट खरीदने की पुष्टि:

अब, पवनदीप और अरुणिता ने हमें उनके बारे में बात करने के लिए एक और कारण दे दिया है क्योंकि पवनदीप ने अभी पुष्टि की है कि उन्होंने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा है, ये घर उसी इमारत में है जहां अरुणिता कांजीलाल ने भी एक फ्लैट खरीदा है। अपने आगामी गीत के टीज़र लॉन्च के दौरान, पवनदीप राजन ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की खुद भी पुष्टि की।

मोहम्मद दानिश ने भी किया था खुलासा:

कुछ समय पहले, एक वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम से बात करते हुए, मोहम्मद दानिश ने बताया था कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल मुंबई में एक ही इमारत में घर खरीदने की योजना बना रहे हैं। पवनदीप राजन और अरुणिता के अलावा दानिश समेत अन्य कंटेस्टेंट भी उस बिल्डिंग में घर खरीदने का विचार कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने यह भी साझा किया कि, सभी मिलकर एक स्टूडियो बनाएंगे और संगीत बनाएंगे।

दानिश ने पोर्टल से बातचीत करते हुए कहा, 'हम लोग का तो प्लान है साथ रहने का। सभी लोग बाजू में रहेंगे, वही बिल्डिंग में साथ साथ। हमारी दोस्ती आगे तक चलेगी, कभी नहीं टूटेगी। हम सब लोग बाहर से आए हैं, जैसे कोई उत्तराखंड से आया है, कोई राजस्थान से आया है, इसलिए सब साथ में घर लेंगे। ये दोस्ती नहीं परिवार होगा अब।'

इससे पहले पवनदीप ने अरुणिता कांजीलाल के साथ अपनी दोस्ती के विषय को संबोधित किया था और स्वीकार किया था कि अरुणिता केवल एक करीबी दोस्त है और दोनों के बीच कुछ भी नहीं है। अब घर करीब होने के बाद नई चर्चा शुरू हो गई है। वैसे बता दें कि इंडियन आइडल के फिनाले में पवनदीप राजन इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता बने थे जबकि अरुणिता कांजीलाल दूसरे स्थान पर रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर