अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन में फिर नजर आईं नजदीकियां-'जो तुम ना हो' गाने पर रोमांस वीडियो वायरल

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 06, 2021 | 23:48 IST

Pawandeep Rajan Romantic Video: इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Indian Idol winner pawandeep rajan and runner-up arunita kanjilal romantic video goes viral, pawandeep rajan and arunita kanjilal romantic video
पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर छाया पवनदीप राजन का रोमांटिक अंदाज।
  • अरूणिता के साथ रोमांटिक हुए इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप।
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ पवनदीप और अरूणिता का यह वीडियो। 

Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal Romantic Video Goes Viral: इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन अब किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। उन्होंने ना ही सिर्फ इंडियन आईडल 12 का शो जीता है बल्कि उन्होंने करोड़ों भारतवासियों का दिल भी जीत लिया है। उनकी आवाज को काफी पसंद किया जाता है। जब भी पवनदीप राजन किसी तस्वीर या वीडियो में नजर आते हैं वह तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाता है।

हाल ही में इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन और रनर-अप अरुणिता कांजीलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी प्यार दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। 

रोमांटिक अंदाज में दिखे पवनदीप

इंडियन आइडल 12 के सेट पर पवनदीप राजन और अरूणिता की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। शो पर दोनों ने एक साथ कई क्यूट मोमेंट शेयर किए थे जो आज भी दर्शकों को अच्छी तरह से याद हैं। हाल ही में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी एक वीडियो में नजर आ रही है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस वीडियो में ना ही सिर्फ पवनदीप राजन बल्कि अरूणिता कांजीलाल भी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। ‌ इस वीडियो में पवनदीप राजन ने टी-शर्ट और जींस पहनी है, वहीं, ब्लू और व्हाइट जींस-टॉप में अरूणिता कांजीलाल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पवनदीप राजन अरूणिता के लिए 'जो तुम ना हो तो हम भी नहीं' गाना गा रहे हैं और यह दोनों साथ में कपल डांस कर रहे हैं। 

पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की पहली मुलाकात इंडियन आइडल 12 शो पर हुई थी। दोनों एक से बढ़कर एक कलाकार हैं। दोनों की आवाज को दर्शक खूब पसंद करते हैं। इंडियन आइडल 12 के फिनाले तक यह पता लगाना मुश्किल था कि दोनों में से कौन इंडियन आइडल 12 का खिताब अपने नाम करेगा। भले ही पवनदीप राजन इस शो के विजेता बने थे, मगर, अरूणिता कांजीलाल ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर