[VIDEO] Indian Idol 12 प्रतियोगी सवाई भट्ट ने खुद छोड़ा शो? मार्मिक वजह जानकर जज भी रह गए हैरान

राजस्थानी गायक सवाई भट्ट ने एक बेहद जरूरी वजह और मजबूरी के चलते अपनी मर्जी से सिगिंग शो इंडियन आइडल को अलविदा कहने की बात कही। ताजा प्रोमो वीडियो में प्रतियोगी की बात सुनकर जज भी हैरान रह गए।

Indian Idol show Contestant Sawai Bhatt leaves
इंडियन आइडल कंटेस्टेंट ने खुद छोड़ा शो  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सवाई भट्ट ने खुद अपनी मर्जी से की इंडियन आइडल छोड़ने की पेशकश
  • मंच पर गाकर धूम मचाने के बाद बताई अलविदा कहने की मार्मिक वजह
  • शो की मेहमान जया प्रदा और जज सभी रह गए हैरान

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 टेलीविजन दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। इस हफ्ते के अंत पर यानी वीकेंड में इस सिंगिंग शो के एपिसोड में दर्शकों को एक अच्छी और एक बुरी खबर देखने और सुनने को मिलने वाली है। अच्छी खबर तो ये है कि शो पर बीते दौर की दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा दस्तक देंगी और बुरी खबर ये कि प्रतियोगी सवाई भट्ट के फैंस का दिल दहलाते हुए शो को छोड़ने की बात कही है।

इस शो के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, शानदार प्रदर्शन देने के बाद सवाई ने जजों से कहा कि वह शो छोड़ना चाहते हैं। सवाई ने वजह बताते हुए कहा कि उनकी मां पिछले 3-4 महीनों से अस्वस्थ हैं, और उन्हें लगता है कि वह इस यात्रा में आगे नहीं जा पाएंगे। यह सुनकर जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया चौंक गए। हिमेश तो पहली बार में बात समझ ही नहीं पाए और उन्होंने सवाई से पूछा, 'इसका मतलब है, आप शो छोड़ना चाहते हैं?'

इससे पहले राजस्थानी मूल के गायक की जज विशाल ददलानी ने जमकर तारीफ की और गायकी के दौरान सभी मंत्रमुग्ध हो गए। साथ ही छोटी सी जगह से आकर इतनी बड़ी ऊंचाइयों तक पहुंचने के उनके साहस की सराहना की। जज ने उन्होंने यह भी बताया कि उसने जो हासिल किया है वह हर भारतीय का सपना है।

यह स्पष्ट नहीं है कि सवाई आखिरकार शो छोड़ने का फैसला किया है या नहीं। वीकेंड एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा। इस एपिसोड में दर्शकों को बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया प्रदा एक विशेष अतिथि के रूप में देखने को मिलेगी।

वह अपने निजी और पेशेवर जीवन के कुछ दिलचस्प किस्से साझा करेंगी। जया प्रदा ने अपने लोकप्रिय गानों पर डांस करते हुए भी नजर आएंगी। उन्होंने प्रतियोगी निहाल को उनके सिर पर मालिश भी दी और एक प्यारा सा पोनीटेल बांधा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर