Indian Idol 12: सवाई भाट का इंडियन आइडल 12 को अलविदा, टीआरपी या नचिकेत लेले? क्या है इस 'एलिमिनेशन' की वजह

Indian Idol 12 Elimination Sawai Bhatt?: इंडियन आइडल 12 के स्टार सवाई भाट रियलिटी टीवी शो से बाहर हो रहे हैं! फिनाले से पहले किया शो छोड़ने का फैसला...

Sawai Bhatt Indian Idol 12 Exit And Nachiket Lele Wild Card Entry
सवाई भाट। 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल 12 पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रहा है।
  • शो के कंटेस्टेंट और सिंगर अपनी प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे।
  • अब इंडियन आइडल 12 अपने एलिमिनेशन को लेकर चर्चा में है।

सिंगिंग रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल 12 पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रहा है। शो ने सोशल मीडिया पर एक बड़े पैमाने पर फैन फॉलोविंग बनाई है। शो के कंटेस्टेंट और सिंगर अपनी प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे। इंडियन आइडल 12 निर्माताओं ने हाल ही में यह बताया कि शो में पावरप्ले नियम है, जहां कुछ हफ्तों के लिए किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर नहीं किया जाएगा। अब कथित तौर पर, इंडियन आइडल 12 के स्टार सवाई भाट रियलिटी टीवी शो से बाहर हो रहे हैं!

शो के आगामी एपिसोड की झलक दिखाई गई है। जिसके बाद कंटेस्टेंट सवाई भाट के फैन्स काफी परेशान है। नए प्रोमो वीडियो में सवाई भाट शो में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए दिखाई देंगे। खबर है कि सवाई भाट ने फिनाले से पहले ही इंडियन आइडल शो छोड़ने का फैसला किया है।

शो के लेटेस्ट प्रोमो दिखाया गया है कि अगले वीकेंड पर दिग्गज स्टार जयाप्रदा मेहमान बनकर आएंगी। उनके सामने 'घूमर' गाने पर जबरदस्त परफॉर्म कर सवाई समा बांद देंगे। इसके बाद सवाई स्टेज पर कहते दिखेंगे कि वे शो छोड़ना चाहते हैं क्योंकि उनके घर पर कई सारी परेशानियां हैं। इस प्रोमो के बाद से सवाई के फैन्स हैरानी जता रहे हैं।

टीआरपी पाने का तरीका?
इंडियन आइडल 12 से सवाई भाट के बाहर होने की खबर पर कई तरह की बातें हो रही हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये प्रोमो महज टीआरपी पाने का तरीका है। असल शो में ऐसा कुछ नहीं होगा। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मेकर्स ने शो में नचिकेत लेले की इंडियन आइडल 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाने के लिए सवाई को बाहर कर रहे हैं। 

क्योंकि जब नचिकेत लेले शो से बाहर हुए थे तो उस वक्त बॉटम 3 में सवाई भाट भी थे। उस एलिमिनेशन के बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था। फैंस का कहना था कि सवाई किसी भी मामले में नचिकेत से बेहतर नहीं है सिर्फ टीआरपी के लिए सवाई को बचाकर रखा है। हालांकि अब पूरा मामला क्या है? ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर