आदित्य की होगी नए चेहरे के साथ वापसी तो मालिनी ने कहा त्रिपाठी हाउस को अलविदा, जानें इमली में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

Imlie 3 Major Upcoming Twist in TV Serial : इमली की दिलचस्प कहानी फिलहाल इमोशनल ट्रैक पर केंद्रित रहेगी। आदित्य की मौत ने सभी को तोड़ दिया है लेकिन इमली को अब भी विश्वास है कि वह जीवित है...

Imlie Star Plus TV Serial Upcoming 3 Twist Malini exits And Aditya returns with new face
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • आर्यन-इमली बम विस्फोट से बच गए, लेकिन दुर्भाग्य से आदित्य नहीं बच पाया।
  • अपर्णा ने ली इमली के लिए एक बड़ी शपथ
  • इमली सीरियल के आने वाले ट्रैक में आएंगे 3 बड़े दिलचस्प ट्विस्ट

टीवी सीरियल इमली की दिलचस्प कहानी एक बहुत ही इमोशनल ट्रैक पर केंद्रित रहेगी। आर्यन और इमली बम विस्फोट के हमले से बच गए, लेकिन दुर्भाग्य से आदित्य नहीं बच पाया। तभी पुलिस ने उसकी मौत की घोषणा भी कर दी है। ये सूचना त्रिपाठी परिवार, मालिनी और खासकर इमली को पूरी तरह से तबाह कर देती है। त्रिपाठी फैमिली बुरी तरह से टूट जाती। अब कहानी में बड़ा ट्विस्ट आएगा। आदित्य की मौत ने सभी को तोड़ दिया लेकिन इमली को अब भी विश्वास है कि वह जीवित है। क्या इमली की वापसी त्रिपाठी परिवार के लिए कुछ उम्मीद लेकर आएगी? इमली सीरियल के आने वाले ट्रैक में आएंगे 3 बड़े दिलचस्प ट्विस्ट...

मालिनी की होगी विदाई
आदित्य का निधन के बाद त्रिपाठी परिवार को एक और झटका लगेगा। अब उन्हें और दर्द देने के लिए मालिनी ने घर छोड़ने का फैसला किया है। आश्चर्यजनक रूप से, मालिनी आंख बंद करके मानती है कि आदित्य मर चुका है और इसलिए वह हर चीज के लिए इमली को दोषी ठहराती है। अनु एक बार फिर इमली पर आरोप लगाती है। वो मालिनी को त्रिपाठी हाउस छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि अब आदित्य मर चुका है और उसका उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है। जहां त्रिपाठी परिवार को इस कठिन समय में मोरल सपोर्ट की आवश्यकता थी, वहीं मालिनी वास्तव में उन्हें धोखा देती है। 

अपर्णा ने ली इमली के लिए एक बड़ी शपथ
आदित्य के निधन के बाद आए कठिन समय में, त्रिपाठी परिवार से मालिनी ने नाता तोड़ दिया है। हालांकि, अपर्णा की उम्मीद अभी भी जिंदा है क्योंकि इमली यहां है। इमली को होश आ जाता है और वह आदित्य को खोजने के लिए पुलिस से लड़ती है क्योंकि वह अब भी मानती है कि वो जीवित है। जबकि आर्यन और मीठी चाहते हैं कि इमली वास्तविकता को स्वीकार करे यहां अपर्णा, इमली के लिए एक शपथ लेगी। वो शपथ होगी कि इमली, आदित्य को उनके पास वापस लाएगी। क्या इम्ली अब आदित्य के साथ त्रिपाठी परिवार के पास लौटेगी? क्या अपर्णा की शपथ सच होगी या इमली असफल हो जाएगी? 

नए चेहरे के साथ वापस लौटेगा आदित्य
आर्यन और इमली पगडंडिया में घर लौटते हैं तब मीठी उनकी देखभाल करती है। इमली को अब भी उम्मीद है कि आदित्य जिंदा है और यहां एक बड़ी खबर आती है, जब एक ग्रामीण ने खुलासा करता है कि पुलिस को एक आदमी के चट्टान से गिरने के बारे में पता चला है। इस प्रकार, इमली लापरवाही से उस आदमी को देखने के लिए दौड़ती है क्योंकि उसे पूरा भरोसा है कि वह बाबू साहब होगा। बम विस्फोट से एक आदमी चट्टान से गिर गया और अब इमली का मानना है कि वह आदित्य है। जैसे ही वह उसे खोजने के लिए दौड़ती है, आर्यन भी उसकी रक्षा करने और आदित्य को खोजने में उसकी मदद करने के लिए उसका पीछा करता है। दिलचस्प बात यह है कि आने वाली कहानी में आर्यन और इमली एक प्रमुख भूमिका निभाने जा रहे हैं। खबर है कि दोनों आदित्य को एक नए चेहरे के साथ वापस आ रहे हैं लेकिन आर्यन और इमली के लिए चुनौतियां कठिन हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर