Imlie Spoiler: आदित्‍य के घर से इमली होगी बाहर, मालिनी की मां अनु ने दी पुलिस बुलाने की धमकी

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर आ गई है। नशे की हालत में आदित्‍य ने मालिनी के साथ रात बिताई जिससे इमली का दिल बुरी तरह टूट गया है।

Imlie will leave adityas Home
Imlie will leave adityas Home 

मुख्य बातें

  • शे की हालत में आदित्‍य ने मालिनी के साथ रात बिताई
  • इस हरकत से इमली का दिल बुरी तरह टूट गया है
  • अब इमली उठाएगी कदम, मां और नानी के साथ छोड़ देगी घर

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर आ गई है। नशे की हालत में आदित्‍य ने मालिनी के साथ रात बिताई जिससे इमली का दिल बुरी तरह टूट गया है। यह‍ बात पूरे परिवार के सामने आ गई है। परिवार के लोग चाहते हैं कि ये बात घर के बाहर नहीं जानी चाहिए और मालिनी की जिंदगी भी बर्बाद नहीं हो चाहिए। इसलिए सब चाहते हैं कि इमली घर से चली जाए। 

इमली का रो रोकर बुरा हाल है और वह अपनी किस्‍मत को कोस रही है। उसे भी लगता है कि वह नहीं गई तो आदित्‍य के परिवार की समाज में बदनामी होगी। इमली की मां और नानी उसे ले जाना चाहते हैं लेकिन आदित्‍य उसे रोकने की हर कोशिश कर रहा है। वह बार बार कह रहा है कि उसे कुछ याद नहीं कि सब कैसे हुआ, वह आखिरी बार इमली के साथ था लेकिन उसने जो किया है, उसके आगे ये बातें बेकार हैं। सच तो ये है कि रात भर वो मालिनी के साथ एक ही बिस्‍तर में था।

'विश्‍वास टूट गया'
आदित्‍य इमली से माफी मांगता है, उसे यकीन दिलाता है कि उससे गलती हुई है लेकिन इमली कहती है कि उसका विश्‍वास टूट गया है। इमली कहती है कि ऐसा कैसे हो गया कि उसे इमली और मालिनी में फर्क समझ नहीं आया। दूसरी तरफ मालिनी अपनी चाल में कामयाब हो गई। उसने इमली को यह समझा दिया है कि आदित्‍य कुछ याद नहीं होने का नाटक कर रहा है।

मिली पुलिस की धमकी 
मालिनी की मां अनु ने आदित्‍य को धमकी दी है कि अगर उसकी बेटी के साथ गलत हुआ, अगर मालिनी को न्‍याय नहीं मिला तो वो पुलिस बुला लेगी। यह सुनकर आदित्‍य की मां उसे समझाती है कि अगर पुलिस आई तो वह जेल चला जाएगा। मालिनी भी दांव चलती है और आदित्‍य से कहती है कि वह उन दोनों की प्राइवेट बात पब्लिक करने के बारे में कैसे सोच सकती है। आगे एपिसोड में देखने को मिलेगा कि इमली की मां मीठी उसका हाथ पकड़कर घर से बाहर ले जाती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर