Gashmeer Mahajani Wife: मिलिए Imlie फेम गश्‍मीर महाजनी की वाइफ Gauri Deshmukh से, पर्दे पर आ चुकी हैं नजर

Gashmeer Mahajani Wife: इमली सीरियल में आदित्‍य त्रिपाठी का रोल निभाकर गश्‍मीर महाजनी घर घर में लोकप्रिय हो चुके हैं। सीरियल में उनकी दो पत्‍नियां दिखाई हैं लेकिन आज हम आपको उनकी असली पत्‍नी से मिलवा रहे हैं।

Imlie fame Gashmeer Mahajani Wife Gauri Deshmukh
Imlie fame Gashmeer Mahajani Wife Gauri Deshmukh 

मुख्य बातें

  • इमली सीरियल में लीड रोल न‍िभाते हैं एक्‍टर गश्‍मीर महाजनी
  • सीरियल में उनकी दो दो पत्नियां द‍िखाई गई हैं
  • आज यहां मिलिए उनकी असली पत्‍नी गौरी देशमुख से

Gashmeer Mahajani Wife Gauri Deshmukh: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल इमली दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। आदित्‍य त्रिपाठी, इमली और मालिनी की कहानी दर्शकों को भा रही है। इस सीरियल में आदित्‍य त्रिपाठी का लीड रोल निभाकर गश्‍मीर महाजनी घर घर में लोकप्रिय हो चुके हैं। सीरियल में दिखाया गया है कि आदित्‍य की दो पत्‍नियां हैं, एक मालिनी और एक इमली। इन दिनों दोनों के बीच आदित्‍य को अपना बनाने की जंग चल रही हैं। इस बीच हम आपको उनकी असली पत्‍नी से मिलवा रहे हैं।

गौरी देशमुख है पत्‍नी का नाम 

गश्‍मीर महाजनी की र‍ियल लाइफ पत्‍नी हैं गौरी देशमुख। 26 अगस्‍त को उनके जन्‍मदिन के मौके पर गश्‍मीर महाजनी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दो तस्‍वीरें साझा कर उन्‍हें बधाई दी थी और लिखा था- मेरा प्‍यार। इस तस्‍वीर में गौरी और गश्‍मीर सेम कलर के आउटफ‍िट्स में नजर आए थे। वहीं गौरी के इंस्‍टाग्राम पर गश्‍मीर महाजनी के साथ कई तस्‍वीरें अपलोड हैं जिनमें दोनों सितारे एक जैसे आउटफ‍िट्स में नजर आ हैं। 

कौन हैं गौरी देशमुख (Who is Gauri Deshmukh)

गौरी देशमुख भी गश्‍मीर महाजनी की तरह मराठी सिनेमा की अदाकारा हैं। हालांकि उनके नाम कोई खास प्रोजेक्‍ट दर्ज नहीं हैं। वह 2016 में आई फ‍िल्‍म एक कुतुब तीन मीनार में नजर आई थीं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर वह गश्‍मीर महाजनी और अपने बच्‍चे के साथ अक्‍सर तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। 

गश्‍मीर महाजनी के बारे में 

गश्‍मीर महाजनी एक्टर के अलावा कोरियोग्राफर और थिएटर डायरेक्टर भी  हैं। वह कैरी ऑन मराठा, दूनागिरी का राज जैसी मराठी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह मराठी एक्टर रविंद्र महाजनी के बेटे हैं। साल 2010 में उन्‍होंने बॉलीवुड फिल्म मुस्कुराके देख से हिंदी में डेब्‍यू किया था। साल 2018 में उन्होंने मराठी टीवी शो प्रेम तुझा रंग कैसा से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। इसके बाद वह साल 2019 में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर