Imlie Twist: इमली को अपने बेडरूम से निकाल बाहर करेंगे आदित्य, दांव पर लगी शादी का फायदा उठाएगी मालिनी

imlie serial upcoming twist bedroom separation Drama: इमली में बड़े ट्विस्ट और टर्न दिखाने के लिए मेकर्स पूरी तरह से तैयार हैं। अब आदित्य और इमली की शादीशुदा जिंदगी में कठिन दौर आने जा रहा है...

Imlie Big development| Imlie Twist Aditya and Imlie love life at stake| Aditya and Imlie bedroom separation| Imlie Aditya and malini Spoiler| इमली-आदित्य का बेडरूम सेपरेशन| इमली में आगे
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • इमली में जान पर खेलकर आदित्य का जान बचा ली है।
  • अब आदित्य की जल्द ही घर वापसी होने वाली है।
  • इसी के साथ एकबार फिर कपल की शादीशुदा जिंदगी में कठिन दौर आने जा रहा है।

लोकप्रिय शो इमली की कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को दिखाने के लिए मेकर्स पूरी तरह से तैयार हैं। क्योंकि अब आदित्य और इमली की शादीशुदा जिंदगी में कठिन दौर आने जा रहा है। आखिरकार इमली ने आदित्य की जान बचाई, लेकिन अब उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आने वाले एपिसोड में इमली को आदित्य से माफी मांगते हुए देखा जाएगा, क्योंकि सत्यकाम ने उसे गलत समझा और उसे मारने का कठोर कदम उठाया। लेकिन आदित्य, सत्यकाम द्वारा सच जाने बिना उसके खिलाफ लापरवाह कदम से बुरी तरह आहत और परेशान है।

इमली की शादी दांव पर 
अब इमली, सत्यकाम की ओर से आदित्य से माफी मांगी है। लेकिन आदित्य उसकी माफी स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है और इसलिए उससे सवाल करता है कि अगर वह भी उसके साथ ऐसा कुछ करता है, तो क्या इमली उसे माफ कर देगी? यहीं से आदित्य और इमली की शादीशुदा जीवन में कठिन समय आना शुरू होगा, जिसका दोनों को सामना करना पड़ेगा वो भी सिर्फ गलतफहमी की वजह से।

आदित्य और इमली का बेडरूम सेपरेशन
कहानी अब आदित्य और इमली के पक्ष में नहीं जाएगी। सत्यकाम के द्वारा आदित्य पर हमला करने के बाद से हालात बिगड़ रहे हैं। आदित्य, सत्यकाम की हरकतों से काफी परेशान हैं। ये घटना आदित्य और इमली के वैवाहिक संबंधों को प्रभावित करेगी, क्योंकि एकबार फिर से कपल का बेडरूम सेपरेट हो जाएगा। दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे से अलग रहने वाले हैं। सत्यकाम ने जो किया उसके बाद इम्ली आदित्य से माफी मांग रही है लेकिन आदित्य तैयार नहीं है। आदित्य और इमली का रिश्ता और प्यार कैसे पटरी पर वापस आएगा, यह देखना होगा। 

मालिनी उठाएगी फायदा 
आदित्य और इमली के बीच आ रहीं दूरियों का फायदा मालिनी उठाने वाली है। मालिनी का प्लान सक्सेसफुल होता नजर आ रहा है। आदित्य द्वारा इमली को अपने बेडरूम ने निकाल देने के बाद मालिनी उसके नजदीक जाने की कोशिश करेगी। मालिनी, आदित्य के सामने उसकी परवाह का नाटक करेगी। ताकि आदित्य, इमली को भूलकर वापस उसके नजदीक आ जाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर