Imlie Spoiler: आदित्‍य ने मालिनी के साथ बिताई रात, क्‍या टूट जाएगा इमली से उसका र‍िश्‍ता?

Imlie Spoiler alert 11 september: सीरियल इमली में नया धमाका होने वाला है। इमली ने आदित्‍य और मालिनी को साथ में रात बिताते हुए देख लिया। अब देखना होगा कि आगे इमली और आदित्य के रिश्‍ते का क्‍या होगा?

Imlie Spoiler alert 11 september
Imlie Spoiler alert 11 september  

मुख्य बातें

  • इमली ने आदित्‍य और मालिनी को साथ में रात बिताते हुए देख लिया।
  • आदित्‍य की इस हरकत से शर्मशार हुआ त्रिपाठी पर‍िवार।
  • देखना होगा कि अब आदित्‍य और इमली के र‍िश्‍ते का क्‍या होगा?

Imlie Spoiler alert 11 september: सीरियल इमली में नया धमाका होने वाला है। सीरियल की कहानी ऐसे मोड़ पर आ गई है जहां हर कोई हैरान है। त्रिपाठी परिवार को अपने बेटे आदित्‍य की हरकत पर यकीन नहीं हो रहा है। जन्‍माष्‍टमी कार्यक्रम के बाद मालिनी और आदित्‍य ने एक कमरे में पूरी रात बिताई। अगली सुबह इमली ने आदित्‍य और मालिनी को साथ में रात बिताते हुए देख लिया। अब देखना होगा कि आगे इमली और आदित्य के रिश्‍ते का क्‍या होगा?  

अभी तक आपने देखा कि इमली को आदित्‍य की जिंदगी से दूर करने के लिए मालिनी ने बड़ा गेम प्‍लान किया। उसने शरबत में नशा मिलाकर त्रिपाठी परिवार के सभी सदस्‍यों को पिता दिया और आदित्‍य को भी नशीला जूस पिलाया। उसके बाद वह आदित्‍य के कमरे में चली गई। नशे की हालत में आदित्‍य अपने कमरे में जाता है और मालिनी के साथ रात बिताता है। इमली आदित्‍य को कमरे में जाते में देखती है तो उसे सुकून आ जाता है कि चलो वह अपने कमरे में सो रहा है। इमली कमरे के बाहर ही सो जाती है। 

जब सुबह दरवाजा खुलता है तो उसकी आंखें फटी रह जाती हैं। कमरे में इमली और आदित्‍य साथ होते हैं। इसके बाद मालिनी पूरे परिवार को बता देती है कि रात में उसके साथ क्‍या हुआ। अब त्रिपाठी पर‍िवार मालिनी को उसका हक द‍िलाने की बात करेगा। मालिनी की मां अनु भी ये बात सुनकर त्रिपाठी हाउस आ जाती है और आदित्‍य को उसकी बेटी की जिंदगी बर्बाद करने के लिए खूब सुनाती है। आदित्‍य लाख सफाई देता है कि उसे पता नहीं ये सब कैसे हुआ, लेकिन कोई उसकी बात सुनने को तैयार नहीं।

आदित्‍य से नशे की हालत में ही सही लेकिन गलती तो हुई है। य‍ह सोचकर इमली बुरी तरह टूट जाती है, उसके आंसू नहीं रुक रहे हैं। मालिनी की मां अनु इमली से भीख मांगती है कि वो मालिनी की जिंदगी बर्बाद होने से बचा ले। एक तो मालिनी के ऊपर तलाक का ठप्‍पा और दूसरा इस कलंक के साथ उसकी जिंदगी नर्क हो जाएगी। इमली भी कहती है कि आदित्‍य ने उसे ऐसा धोखा दिया है जो भूला नहीं जा सकता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर