दिवाली पर Imlie में होने वाला है नया धमाका, Fahmaan Khan की एंट्री से हिल जाएगी आदित्‍य और इमली की लाइफ

Fahmaan Khan to entre in Imlie big twist coming: इमली सीरियल में जाने माने एक्‍टर फहमान खान की एंट्री होने वाली है। फहमान की एंट्री से आदित्‍य और इमली की जिंंदगी हिल जाएगी।

Imlie Upcoming Twist Fahmaan khan new entry
Imlie Upcoming Twist Fahmaan khan new entry 
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में जाने माने एक्‍टर फहमान खान की एंट्री होने वाली है।
  • फहमान की एंट्री से आदित्‍य और इमली की जिंंदगी हिल जाएगी।
  • दूसरी तरफ इमली को हराने के ल‍िए मालिनी चलेगी नई चाल।

Fahmaan Khan to entre in Imlie big twist coming: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली सीरियल में जाने माने एक्‍टर फहमान खान की एंट्री होने वाली है। फहमान की एंट्री से आदित्‍य और इमली की जिंंदगी हिल जाएगी। इन द‍िनों इमली की कहानी काफी द‍िलचस्‍प हो रही है। आदित्‍य त्रिपाठी की मां अपर्णा ने इमली को अपनी बहू के रूप में स्‍वीकार कर ल‍िया है। इस बात से त्रिपाठी परिवार के सभी लोग खुश हैं।

एक अपर्णा ही थी जिसे इमली बहू के रूप में स्‍वीकार नहीं किया था, अब अपर्णा ने भी इमली को आदित्‍य की पत्‍नी और अपने घर की बहू मान लिया है। अपर्णा के इस कदम से मालिनी हताश और हारी हुई महसूस कर रही है क्‍योंकि कोई उसका साथ नहीं दे रहा था लेकिन अपर्णा उसको ही अपनी बहू मानती थी। 

मालिनी चलेगी ये चाल 

मालिनी के पास अब दो ही रास्‍ते बचे हैं। या तो वह त्रिपाठी हाउस में रहे तो मानले कि आदित्‍य से उसका कोई रिश्‍ता नहीं, दूसरा ये कि वह त्रिपाठी हाउस से हमेशा के ल‍िए चली जाए। हालांकि मालिनी त्रिपाठी हाउस में रहने का फैसला करेगी और इमली को हराने के लिए नई चाल अपनाएगी। वह ये दिखावा करेगी कि अब उसे इमली से कोई दिक्‍कत नहीं है। एक बार वह घर वालों का भरोसा जीत लेगी तो अपनी चालें चल सकेगी।  

गश्मीर महाजनी ओटीटी की दुनिया में कदम रखना चाहते हैं, जिस कारण उन्होंने इमली से किनारा करने का फैसला किया है। इसी बीच इमली सीरियल में एक्टर फहमान खान एंट्री हो रही है। अपने किरदार के बारे में फहमान ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की और बताया, ‘मेरा किरदार इमली में एक भयंकर ट्विस्ट लाएगा जिससे इमली और आदित्य की जिंदगी हिल जाएगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर