Imlie Serial Spoiler: मालिनी ने सुनी इमली और आदित्य की सारी बातें, ये होगा अगला कदम

Imlie Serial Spoiler Update: टीवी सीरियल इमली की व्यूवरशिप में उछाल आया है। इमली और आदित्य को अलग करने के लिए मालिनी नया प्लान बनाएगी। वहीं, इमली अपने बच्चे के लिए शपथ लेने जा रही हैं।

Imlie Serial
Imlie Serial 

मुख्य बातें

  • इमली सीरियल में बड़ा मोड़ आने वाला है।
  • इमली और आदित्य की बातें मालिनी सुन लेती है।
  • मालिनी इमली और आदित्य को अलग करने के लिए नया प्लान बनाएंगी।

मुंबई. टीवी सीरियल इमली में दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं। आखिरी एपिसोड में इमली और आदित्य डिनर डेट में गए हैं। वहीं, आदित्य पिता बनने जा रहा है। हालांकि, उसे लगता है कि वह अपनी दोनों पत्नियों में से किसी के साथ भी न्याय नहीं कर पा रहा है। वहीं, इमली आदित्य से मालिनी की शिकायत करती हैं।  

सीरियल के एपिसोड में इमली आदित्य से कहती है कि मालिनी अपने होने वाले बच्चे के प्रति लापरवाह हैं। आदित्य कहते हैं कि उन्हें भी ऐसा ही लगता है। इमली को मालिनी प्रेग्नेंसी पर शक होता है। इमली, मालिनी का सामना करती है और उसके सामने शपथ लेती है कि मालिनी कुछ भी सोचे और करे वह केवल अपने बच्चे की मां बनेगी और बच्चे की देखभाल करेगी। 

Imlie: Malini motives Imlie to join college continue studies

मालिनी ने सुनी सारी बातें 
मालिनी इमली और आदित्य की बातें सुन लेती हैं। मालिनी इमली और आदित्य को अलग करने के लिए नया प्लान बनाएंगी। मालिनी किसी भी कीमत में आदित्य और इमली को साथ देखना नहीं चाहती हैं। आदित्य ऑफिस जाते वक्त इमली से कहता है कि वह मालिनी को उसकी दवाई दे दें। मालिनी गुस्सा हो जाती हैं। उसे पसंद नहीं आता कि आदित्य मालिनी पर नजर रखने के लिए इमली से कहता है।   

Imlie, 9th October 2021, Written Update: Malini’s plans fail

इमली की बढ़ी व्यूवरशिप
39 हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट में इमली की व्यूवरशिप में जबरदस्त उछाल आया है। इमली टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। इमली को इस हफ्ते 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

इमली पिछले हफ्ते तीसरे से चौथे नंबर पर खिसक गया था। टीवी सीरियल ये हैं चाहतें और फिर उड़ारियां सीरियल ने इमली को चौथे नंबर पर धकेल दिया था। लिस्ट में सीरियल अनुपमा अभी भी टॉप पर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर