Imlie Shocking Twist: इमली के सामने हुआ मालिनी का पर्दाफाश, आदित्य को वापस छीनने की दी खुली चुनौती

imlie update serialgossip| imli serial upcoming twist: इमली यह जानकर बहुत गुस्से में है कि मालिनी उसकी पीठ में छुरा घोंपने के लिए कैसे तैयार है। अब यहीं से मालिनी और इमली के बीच की असली जंग शुरू होने वाली है।

Imlie Shocking Twist Update| face-off between Malini and Imlie| imlie serial upcoming story| imlie update serialgossip| इमली के सामने मालिनी का पर्दाफाश, आदित्य को वापस छीनेगी मालिनी|
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • मालिनी का सुसाइड अटेम्प्ट इमली में बहुत बड़ा मोड़ लेकर आया है।
  • इमली में हाईप्वाइंट ड्रामा देखने को मिलना शुरू हो गया है।
  • इमली बहुत गुस्से में है कि मालिनी उसकी पीठ में छुरा घोंपने के लिए कैसे तैयार है।

टीवी सीरियल इमली (Imlie) में खूब सारा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। आदित्य की जिंदगी में एक मुश्किल खत्म होती है कि दूसरी शुरू हो जाती है। जैसा कि हाल ही में आदित्य की लाइफ इमली ने बचाई है। इमली, आदित्य को गुंडों के चंगुल से छुड़ाकर लाई है और उसका ख्याल रख रही हैं। लेकिन इधर मालिनी का ड्रामा शुरू हो चुका है। 

मालिनी का सुसाइड अटेम्प्ट इमली में बहुत बड़ा मोड़ लेकर आया है। जैसे ही अनु ने अपनी चाल चली, इमली में हाईप्वाइंट ड्रामा देखने को मिलना शुरू हो गया है। अनु ने अपनी ही बेटी मालिनी को जहर दे दिया है ताकि वो आदित्य और इमली को अलग करने के प्लान में सफल हो सके। हुआ भी यही जैसे ही त्रिपाठी परिवार तक मालिनी की खबर पहुंची आदित्य तुरंत ही वहां पहुंच गया। आदित्य ने फैसला किया है कि मालिनी अब उसके साथ त्रिपाठी परिवार में ही रहेगी। लेकिन मालिनी अपने ही सुसाइड ड्रामे में अब फंसने वाली है। 

मालिनी को आदित्य जब त्रिपाठी हाउस जाता है तो सबको शॉक्ड लगता है। आदित्य के बड़े फैसले ने सभी को चौंका दिया है खासकर इमली को जो इस बड़े कदम पर भ्रमित हो जाती है। जब आदित्य को मालिनी की परवाह हो जाती है, तो इमली परेशान हो जाती है।

इस तरह की चीजें लंबे समय तक नहीं चलती हैं क्योंकि इमली जल्द ही मालिनी को अनु से बात करते हुए सुनती है कि उसका असली मकसद क्या है।मालिनी और इमली के बीच आगामी आमना-सामना, मालिनी के बुरे चेहरे का पर्दाफाश करने वाला है क्योंकि वह आदित्य को वापस छीनने की चुनौती देती है। यहीं से मालिनी और इमली के बीच की असली जंग शुरू होने वाली है।

इमली यह जानकर बहुत गुस्से में है कि मालिनी उसकी पीठ में छुरा घोंपने के लिए कैसे तैयार है। अब कैसे इमली, मालिनी का पर्दाफाश करेगी? कैसे इमली, आदित्य और त्रिपाठी परिवार के सामने मालिनी का बुरा चेहरा सामने लाएगी ये देखना दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर