Imlie Update: मालिनी का रुक्मणि बनने का मास्टर प्लान, इमली और आदित्य को अलग करने के लिए अपर्णा से मिलाया हाथ

Malini turns Rukmani to break Imlie Aditya: जन्माष्टमी के मौके पर इसबार इमली राधा बन रही है जबकि आदित्य उसका कृष्ण बन गया है। लेकिन इन दोनों के बीच में अब मालिनी आ चुकी है...

Imlie Big Twist| Imlie Update Spoiler| Malini turns Rukmani to break Imlie Aditya| radha krishna Imlie And Aditya|
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • जन्माष्टमी के मौके पर इमली में शानदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।
  • इसबार इमली राधा बन रही है जबकि आदित्य उसका कृष्ण बन गया है।
  • सीरियल में अब इन दोनों के बीच में अब मालिनी आ चुकी है।

टीवी सीरियल इमली में एक बार फिर से मालिनी को आदित्य के खिलाफ अपना गंदा खेल खेलते हुए देखा जाएगा। इमली चल रही कहानी के अनुसार, आदित्य और त्रिपाठी परिवार हमेशा की तरह सामाजिक समुदाय के साथ जन्माष्टमी मना रहे हैं। इस साल इमली राधा बन रही है जबकि आदित्य उसके कृष्ण बन गए हैं। लेकिन इन दोनों के बीच में अब मालिनी आ चुकी है। 

इमली में दर्शकों को अब जन्माष्टमी के मौके पर शानदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। इमली और मालिनी दोनों उत्सव के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ डांस परफॉर्मेंस तैयार करेंगे। मालिनी इनडायरेक्ट रूप से कृष्ण उर्फ आदित्य के जीवन में खुद को रुक्मणी कहती हैं जो कि हमेशा उसके जीवन में रहेंगी और राधा यानि इमली उसकी जगह कभी नहीं ले सकती है। 

इमली ने आदित्य के साथ डांस करने और मालिनी को कोई हंगामा नहीं करने देने की ठानी है। हालांकि, अपर्णा जो है वो इमली की बजाय मालिनी के पक्ष में हैं। लेकिन इमली के लिए स्थिति और भी खराब तब हो जाती है जब उसे घर के कामों के कारण डांस परफॉर्मेंस के लिए देर हो जाती है। अब यह देखना है कि आखिर इमली कैसे जीतेगी? मालिनी आदि के साथ परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर पहुंचती है तो इमली कैसे अपनी जगह बनाएगी?

अपर्णा के जाल में फंसी इमली
मालिनी एक बार फिर से अपर्णा को धोखा देती है और बेवकूफ अपर्णा इस तरह इमली को प्रताड़ित करने लगती है। उसी समय यहां मालिनी, इमली की जगह लेने और आदित्य की सॉलमेट बनने के लिए अपना डर्टी खेल खेलती है। इमली को एक कठिन समय का सामना करना पड़ता है जब अपर्णा घर के बहुत सारे काम उसे सौंप देती है। बेचारी इमली रसोई में सभी व्यंजन और मिठाइयां जल्दी-जल्दी से पकाती है ताकि वह समय पर आदित्य के साथ परफॉर्म कर सके, लेकिन दुर्भाग्य से वह असफल हो जाती है। अब आगे इमली को इस वजह से आदित्य के गुस्से का सामना करना पड़ता सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर