Imlie Upcoming Twist: आदित्य का बॉस लेगा इमली में इंटरेस्ट, मिडी ड्रेस लुक देखकर मालिनी भी हो जाएगी हैरान

Imlie Twists| Imlie Latest update: मालिनी ने अपनी एंट्री के बाद से सभी चीजों को पूरी तरह से हिला दिया है। इमली को उसके इरादों पर शक है जबकि आदित्य इस बारे में पूरी तरह से अनजान है...

 Imlie Serial Gossips| Imlie Spoilers| Imlie Twists| Imlie Latest update|आदित्य का बॉस लेगा इमली में इंटरेस्ट|
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • इमली आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा होने वाला है।
  • मालिनी ने परिवार में अपनी एंट्री की और चीजों को पूरी तरह से हिला दिया।
  • इमली को अब मालिनी के इरादों पर शक होने लगा है।

इमली स्टार प्लस का एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा होने वाला है। इमली और आदित्य का जीवन फिर से पटरी पर आ रहा है। इमली, त्रिपाठी परिवार का दिल जीतने की लगातार कोशिश कर रही है। इमली को उम्मीद है कि जल्द ही अपर्णा भी उसे बहू के रूप में स्वीकार करेगी और परिवार में पूरी तरह से स्वीकार किया जाएगा। हालांकि इससे पहले कि ऐसा कुछ होता, मालिनी ने परिवार में अपनी एंट्री की और चीजों को पूरी तरह से हिला दिया।

इमली देख रही है कि मालिनी क्या कर रही है और उसे उसके इरादों पर भी शक है जबकि आदित्य को इस बारे में पूरी तरह से अनजान है। आदित्य को मालिनी के लिए बुरा लगता है क्योंकि उसने तलाक के लिए कुणाल के साथ अपने रिश्ते का झूठ बोला था। ताकि आदित्य, इमली के साथ मिल सके। मालिनी को लेकर आदित्य और इमली के बीच मतभेद है और यह नई मुसीबत खड़ी करने वाला है।

अब त्रिपाठी परिवार में हो रही पार्टी में मालिनी ने इमली को शामिल होने से रोकने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश की है। लेकिन ऐसा लगता है कि इमली की किस्मत उसके साथ है और मालिनी अपने प्लान में सफल नहीं होगी। सीरियल में इमली वेस्टर्न लुक में मिडी ड्रेस पहने खूबसूरत लुक में नजर आएंगी। इमली का ये नया लुक पूरी भीड़ को मंत्रमुग्ध कर देगी।

आदित्य का बॉस लेगा इमली में दिलचस्पी
त्रिपाठी परिवार की इस पार्टी में चौंकाने वाली बात यह होगा कि कि आदित्य का बॉस इमली में बहुत दिलचस्पी लेगा। क्योंकि वो उसे पहले भी एक बार देखकर याद करेगा। आदित्य का बॉस आदित्य और इमली को स्टेज पर डांस करने और स्टेज में आग लगाने के लिए प्रोत्साहित करता नजर आएगा। दूसरी ओर मालिनी गुस्से में जलती हुई दिखाई देगी क्योंकि वह आदित्य और इमली को एक साथ पार्टी का आनंद लेते नहीं देख सकती है।

क्यों इमली को पहननी पड़ी मिडी ड्रेस
इमली में बिग बैंग पार्टी में बहुत कुछ होने वाला है और हम नहीं चाहते कि आप एक मिनट भी मिस करें। आदित्य ने अपनी पत्नी इमली को पार्टी में पहनने के लिए एक सुंदर काली साड़ी उपहार में दी। हालांकि, मालिनी गंदा खेल खेलती है और उस साड़ी को चुरा लेती है ताकि इमली को आदित्य की नजरों में गलत साबित कर सके। तभी इमली मिडी ड्रेस वाला नया अवतार लेकर हर किसी को प्रभावित करेगी। लेकिन जो सबसे ज्यादा इमली की तारीफ करता है वो असल में आदित्य का बॉस है। इस पार्टी के बाद से कहानी में खूब सारे बदलाव आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर