Imlie Big Revelation: इमली के सामने आएगा पिता देव का सबसे बड़ा राज, आदित्य की पत्नी मालिनी के सच का भी खुलासा

Imlie Star Plus TV show Spoiler big revelation: मालिनी को पता चल गया है कि इमली उसकी बहन है। हालांकि अब ये सबसे बड़ा राज इमली को भी पता चलने वाला है कि आखिर उसके पिता कौन हैं?

 Imlie Star Plus TV show Spoiler Alert Imlie know Her real father Dev And malini real sister
इमली टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • इमली में चल रहा ड्रामा भी दर्शक बड़े ध्यान से देखना पसंद करते हैं।
  • मालिनी को पता चल गया है कि इमली उसकी बहन है।
  • अब इमली को भी पता चलने वाला है कि आखिर उसके पिता कौन हैं?

टेलीविजन शो मली दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है। इमली(सुंबुल तौकीर) और आदित्य(गश्मीर महाजनी) के जोड़ी ऑडियंस की फेवरेट बन चुकी है और सीरियल में चल रहा ड्रामा भी दर्शक बड़े ध्यान से देखना पसंद करते हैं। इमली और आदित्य लगातार परिवारों के प्रति अपने कर्तव्यों के बीच अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

शो में पहले ही कुछ खुलासे हो चुके हैं, जिसमें मालिनी (मयूरी देशमुख) को पता चल गया है कि इमली उसकी बहन है। हालांकि, मालिनी ने ये बात खुद तक सीमित रखी है। उसने त्रिपाठी परिवार और यहां तक कि आदित्य के सामने भी इस सच का खुलासा नहीं किया है। 
अब 

आने वाला सप्ताह इमली के दर्शकों को लिए महत्वपूर्ण होगा। क्योंकि अब इमली के सामने सबसे बड़ा राज खुलने वाला है। जी हां आप सही समझ रहे हैं जिसका हम सबको इंतजार था वो आखिर होने जा रहा है। इमली को अपनी असलियत पता चलने वाली है। इमली को पता चल जाएगा कि वो देव (इंद्रनील भट्टाचार्य) की बेटी है और मालिनी की बहन है। ये बड़ा सच अब इमली को पता चल जाएगा।

इमली की कहानी में इस मोड़ तक ले जाने वाले कई हाईपॉइंट होंगे! यह देखना वाकई रोमांचक होगा कि इमली इस सच पर क्या प्रतिक्रिया देगी। जैसा कि हम जानते हैं कि निशांत की शादी हो रही है और त्रिपाठी परिवार ने चुपचाप मीठी को बुलाया और उसे शादी के लिए आमंत्रित किया। क्या मीठी के रुकने से सामने आएगा ये सच? जानना दिलचस्प होगा।

आपको बता दें, इमली और आदित्य खुश हैं कि उन्होंने पल्लवी और निशांत को एकजुट किया। निशांत और पल्लवी को एक साथ प्यार में देखने के लिए पूरा परिवार खुशी के मूड में है। आदित्य ने इमली को एक खूबसूरत अंगूठी पहनाई है। पल्लवी और निशांत पूरी प्रक्रिया पर नजर रखते हैं। क्यूट कपल को देख निशांत और पल्लवी वाह-वाह की स्थिति में हैं। वहीं आदित्य और इमली थोड़ा हैरान हैं क्योंकि उनकी सच्चाई सामने आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर