Imlie Spoiler Alert: इमली को बहू मानने से इंकार कर देगा आदित्‍य का परिवार, होने वाली है पल्लवी की एंट्री

Imlie Spoiler Alert 16 June 2021 Episode No 183 : सीरियल इमली में इमली और आदित्‍य के रिश्‍ते का सच सभी के सामने आ जाएगा और यह जानकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Imlie and Aditya
Imlie and Aditya  

मुख्य बातें

  • आदित्य अपने घरवालों को अपनी और इमली की शादी का सच बता देगा।
  • आदित्‍य त्रिपाठी के घर वाले इमली को अपनी बहू मानने से इंकार कर देंगे।
  • ऐसे में इमली के भविष्‍य का क्‍या होगा, यह सवाल अहम होगा। 

Imlie Spoiler Alert 16 June 2021 Episode No 183 : स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में इमली और आदित्‍य के रिश्‍ते का सच सभी के सामने आ जाएगा और यह जानकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जिस इमली को पूरा त्रिपाठी परिवार अभी तक प्‍यार कर रहा था, उसे अपने घर की बहू मानने से सब इंकार कर देंगे। दिखाया जाएगा कि इमली मालिनी से पहली बार अपने दिल की बात कहेगी। इमली की सारी बातें घरवाले भी सुन लेंगे। इसके बाद खूब हंगामा होगा।

इसके बाद आदित्य अपने घरवालों को अपनी और इमली की शादी का सच बता देगा। इसके बाद तो त्रिपाठी परिवार के हर सदस्‍य को झटका लगेगा और सभी के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। सभी इमली को अपनी बहू मानने से इंकार कर देंगे। ऐसे में इमली के भविष्‍य का क्‍या होगा, यह सवाल अहम होगा। इमली को भरोसा हो चुका है कि मालिनी और कुणाल एक-दूसरे के साथ खुश हैं। इमली अब आदित्‍य के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। 

आदित्‍य की पत्‍नी मालिनी को आदित्‍य-इमली का सच पहले से पता है, ऐसे में वह आदित्‍य के साथ रिश्‍ता नहीं रखना चाहती है और तलाक लेना चाहती है। उसने भी परिवार के सामने अपना बॉयफ्रेंड होने का झूठा नाटक किया है ताकि आदित्‍य उसे आसानी से तलाक दे दे। 

इमली के अपकमिंग एपिसोड्स में कहानी आदित्‍य के भाई निशांत के इर्दगिर्द घूमेगी। आने वाले एपिसोड में पल्लवी त्रिपाठी हाउस में धमाकेदार एंट्री मारने वाली है। पल्‍लवी और निशांत एक दूसरे से प्‍यार करते हैं लेकिन निशांत ने अपने ब्‍लड कैंसर की बात उससे छिपाई और दूरी बना ली। अब इमली दोनों को मिलवाएगी। पल्‍लवी को घर पर देखकर निशांत को समझ नहीं आएगा कि क्‍या वो क्‍या करे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर